पीएम मोदी के 21 दिन तक लॉकडाउन के फैसले का कुशवाहा ने किया स्वागत, कहा- जरूर कदम है

पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और भारत देश में भी लगातार इसके मामले बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगा दिया गया है, लेकिन पूरे देश में लॉकडाउन करने से इस बीमारी पर काबू पाया जा सकता है. 

पीएम मोदी के 21 दिन तक लॉकडाउन के फैसले का कुशवाहा ने किया स्वागत, कहा- जरूर कदम है
पीएम मोदी के संबोधन में 21 दिन के संपूर्ण भारत लॉकडाउन का उपेंद्र कुशवाहा ने किया स्वागत. (फाइल फोटो)

पटना: प्रधानमंत्री की ओर से संपूर्ण भारत में 21 दिन तक लॉकडाउन करने के फैसले का RLSP उपेंद्र कुशवाहा ने समर्थन किया है. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को 21 दिनों तक लॉक डाउन करने के फैसले का स्वागत किया है. 

पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और भारत देश में भी लगातार इसके मामले बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगा दिया गया है, लेकिन पूरे देश में लॉकडाउन करने से इस बीमारी पर काबू पाया जा सकता है. ऐसी विषम परिस्थिति में देश के प्रत्येक नागरिक को इस लॉकडाउन का पालन करना चाहिए.

आरएलएसपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि यह मसला राजनीति से बहुत ऊपर है. हम सब को साथ आना होगा. इस बार देश का दुश्मन ना आतंकवाद है ना गरीबी है ना कोई और मुल्क है, बल्कि मानवता का दुश्मन कोरोना जैसी यह बीमारी है. इसलिए पूरा देश प्रधानमंत्री के इस फैसले के साथ खड़ा है. 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नाम संबोधन में पूरे भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का आदेश दिया है.