बिहार : वैशाली में शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 1 हजार कार्टन बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गंगाब्रिज थाना के दीवानटोक गांव में छापेमारी की. गांव को चारों तरफ से घेरकर कार्रवाई की गई.

बिहार : वैशाली में शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 1 हजार कार्टन बरामद
वैशाली में भारी मात्रा में शराब बरामद.
Play

हाजीपुर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसे बावजूद तस्करों का काला धंधा जारी है. ये लगातार चोरी-छिपे शराब बेचे और परोसे रहे हैं. आए दिन पुलिस छापेमारी कर शराब की बोतलें बरामद कर रही है. वैशाली पुलिस ने भी अभी तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. छापेमारी कर एक हजार से अधिक शराब का कार्टन बरामद किया गया है. लगभग 20 हजार बोतल बरामद किए गए हैं.

वैशाली के एक मकान में छिपाकर शराब रखा गया था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक सभी शराब की बोतलों पर मेड इन हरियाणा, पंजाब और हिमाचल अंकित था. शराब की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक बतायी जा रही है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गंगाब्रिज थाना के दीवानटोक गांव में छापेमारी की. गांव को चारों तरफ से घेरकर कार्रवाई की गई. आधा दर्जन से अधिक घरों में छरीब की बोतलें छुपाकर रखी गई थी. यह कार्रवाई इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने गंगा ब्रिज थाना के इलाके में घुसकर की. करवाई के बाद स्थानीय गंगा ब्रिज थाना पुलिस और इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पूर्वी चम्पारण : नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून को 'खाकी वाले' ही लगा रहे पलीता

जानकारी के मुताबिक, पहली बार किसी थाने के पुलिस ने दूसरे थाने के इलाके में घुसकर कार्रवाई की है. इस छापेमारी में देशी और विदेशी दोनों शराब बरामद किे गए हैं. बताया जा रहा है कि शराब माफिया को रजनीतिक संरक्षण प्राप्त है. पुलिस को बरामद शराब थाने तक लाने के लिए 11 गाड़ियों की व्यवस्था करनी पड़ी.