वैशाली: Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले की बलिगांव थाना क्षेत्र के लदहो पंचायत के रूपन पट्टी में आम के पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद ने कुछ देर में बड़ा रूप ले लिया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. दो पक्षों में हुए झगड़े में एक पक्ष के 4-5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि वैशाली जिले की बलिगांव थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी वार्ड 3 निवासी मंटू सहनी के पत्नी गंगिया देवी पक्ष और रामप्रवेश सहनी के पक्ष में आम के पेड़ काटने को लेकर कहासुनी हो गई. कुछ देर तक कहासुनी के बाद लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया. लेकिन कुछ देर बाद ही रामप्रवेश सहनी अपने पक्ष के लोगों को लेकर आया और गंगिया देवी के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी. जमकर लाठी-डंडे चले और खूनी संघर्ष शुरू हो गया. 


दबंग रामप्रवेश सहनी और उसके पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडे से गंगिया देवी और उसके घरवालों पर हमला बोल दिया. दबंगों बेरहमी से मारपीट करते रहें और गांव में कोई बचाने वाला भी नहीं आया. रामप्रवेश सहनी के पक्ष इस कदर बेखौफ थे. उन्होंने महिलाओं को भी नही छोड़ा. महिलाओं पर भी जमकर लाठी-डंडे बरसाए. इस हमले में मंटू सहनी की 40 वर्षीय पत्नी गंगिया देवी सहित 4 लोग घायल हो गए. जिसमें गंगिया देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं. जिसे आनन फानन में पातेपुर पीएचसी में भर्ती करवाया गया था. जहां उसकी हालत को देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया था.


वहीं घायल गंगिया देवी ने बताया है कि आवेदन थाना में दे चुकी हूं. अभी तक किसी तरह के कोई करवाई नहीं हुआ है और आवेदन भी फार दिया है. फिर से आवेदन थाना मांगा था. मेरा सुनने वाला कोई नहीं है. राजदेव सहनी बार-बार धमकी भी दे रहा है. वहीं इस पूरी घटना के प्रकरण का वीडियो किसी ने बना लिया हैं और वायरल कर दिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.
इनपुट- रवि मिश्रा, वैशाली 


यह भी पढ़ें- Kaimur News: कैमूर के नक्सल प्रभावित इलाके में खुलेंगे 4 नए पुलिस स्टेशन, लोगों को होगी सुविधा