close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार के गया में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगे ट्रैक्टर, रोलर फूंके

बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे दो ट्रैक्टरों और एक रोलर को आग के हवाले कर दिया.

बिहार के गया में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगे ट्रैक्टर, रोलर फूंके
गया में नक्सलियों का तांडव.

गया : प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी (Maoist) के हथियार बंद दस्ता ने बीती रात तांडव मचाया है. नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने दो ट्रैक्टर और एक रोलर मशीन में आग लगा दी. मिल रही जानकारी के मुताबिक, लेवी नहीं मिलने से बौखलाए नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम  दिया है. आमस थाना क्षेत्र के बघमरवा गांव के चमरुआ टोला की घटना है.

बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले (Gaya) के आमस थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे दो ट्रैक्टरों और एक रोलर को आग के हवाले कर दिया. आमस के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि रेगनिया से बघमरवा तक ग्रामीण सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात खैरा गांव के चमरू टोला में सड़क निर्माण में लगे कई वाहन खड़े थे. तभी कुछ लोगों ने वहां खडे दो ट्रैक्टरों और एक रोलर में आग लगी दी और फरार हो गए. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में दोनों ट्रैक्टर पूरी तरह जल गए, जबकि रोलर को मामूली नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि यह नक्सली घटना हो सकती है. अब तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना के पीछे जबरन पैसा वसूली की बात कही जा रही है.

(IANS इनपुट के साथ)