close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मधुबनी: बच्चा चोर बताकर महिला को ग्रामीणों ने घेरा, पुलिस ने किसी तरह बचाई जान

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला गांव के एक घर से भीख लेकर निकल रही थी. घर के बाहर एक बच्चे से उसका नाम पूछ रही थी और उसे चॉकलेट और बिस्किट दिखाकर लालच दे रही है. 

मधुबनी: बच्चा चोर बताकर महिला को ग्रामीणों ने घेरा, पुलिस ने किसी तरह बचाई जान
स्थानीय लोगों की सूझबूझ से महिला को पिटाई से बचा लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी के बेता परसा गांव में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब एक महिला को बच्चा चोरी के आरोप में कुछ ग्रामीणों ने धर दबोचा. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला गांव के एक घर से भीख लेकर निकल रही थी. घर के बाहर एक बच्चे से उसका नाम पूछ रही थी और उसे चॉकलेट और बिस्किट दिखाकर लालच दे रही है. 

जब उस बच्चे की मां ने देखा तो उसे यह अंदाजा हो गया कि वह भिखाड़ी महिला बच्चा चोर है. वह जोर-जोर से वहां चिल्लाने लगी. तभी ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई. गांव के लोगों ने महिला को पकड़कर एक जगह सुरक्षित बैठा दिया और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दी. 

 

घटना की जानकारी देने के काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान ग्रामीण महिला पर काफी आक्रोशित थे. लेकिन कुछ स्थानीय लोगों की सूझबूझ से महिला को पिटाई से बचा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पुलिस को ग्रामीणों के कब्जे से महिला को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

बहरहाल किसी तरह पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से महिला को ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई. महिला नेपाल के धनुषा जिले की है और भीख मांगने की बात कह रही है. स्थानीय लोगों की माने तो महिला के बैग से टॉफी, बिस्किट, नशीला पदार्थ और कई संदिग्ध कार्ड मिला है. पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुट गई है.