Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2394493
photoDetails0hindi

देख लीजिए नीतीश जी! प्रिंसिपल साहब को पढ़ाना नहीं है, बस पीना और मसाज लेना है, ये रहा सबूत

महिलाओं की मांग पर सीएम नितीश कुमार बिहार में शराबबंदी किये थे ताकि महिलाओं को शराबियों से निजात मिल सके, लेकिन बेतिया जीएन एम प्रशिक्षण संस्थान की छात्राएं अपने शराबी प्रभारी प्राचार्य के खौफ में जीने को मजबूर हैं.

सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पत्र

1/6
सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पत्र

महिलाओं की मांग पर सीएम नितीश कुमार बिहार में शराबबंदी किये थे ताकि महिलाओं को शराबियों से निजात मिल सके, लेकिन बेतिया जीएन एम प्रशिक्षण संस्थान की छात्राएं अपने शराबी प्रभारी प्राचार्य के खौफ में जीने को मजबूर हैं. शराबी प्रभारी से निजात दिलाने के लिए छात्राओं ने सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पत्र लिखा. 

प्राचार्य मनीष जायसवाल कार्यालय में ही पीता है शराब

2/6
प्राचार्य मनीष जायसवाल कार्यालय में ही पीता है शराब

बेतिया जीएन एम प्रशिक्षण संस्थान का प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल कार्यालय में ही शराब पीता है, खुद शराब का जाम बनाता है और कार्यालय में शराब की बोतल टेबल पर रखता है. छात्राओं के बीच अश्लील तरीके से मसाज कराता है. प्रभारी का इन सब करतूतों का फोटो वायरल भी होता है. 

प्रभारी को दोषी मानते हुए रिपोर्ट भी भेजी जा चुकी

3/6
प्रभारी को दोषी मानते हुए रिपोर्ट भी भेजी जा चुकी

जीएन एम प्रशिक्षण संस्थान की छात्राएं सभी फोटो को संलग्न कर विभाग को जानकारी देती है. वहीं, शिकायत के बाद डॉ सुनील कुमार झा निदेशक प्रमुख नर्सिंग ने बेतिया सिविल सर्जन को जांच करने का एक पत्राचार करते है, जबाब में बेतिया सीएस द्वारा प्रभारी को दोषी मानते हुए रिपोर्ट भी भेजी जा चुकी है. 

अश्लील हरकत करने वाले पर कार्रवाई की मांग

4/6
अश्लील हरकत करने वाले पर कार्रवाई की मांग

इसके बावजूद आज तक शराबी प्राचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अब बेतिया के जीएन एम प्रशिक्षण संस्थान की छात्राओं ने सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और मधनिषेध विभाग को पत्राचार किया गया है. साथ ही शराबी प्रभारी अश्लील हरकत करने वाले पर कार्रवाई की मांग की गई है.

 

प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल

5/6
प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल

बता दें कि जी एन एम प्रशिक्षण संस्थान बेतिया के प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल का कार्यालय में शराब के साथ फोटो वायरल होता है. मसाज कराते फोटो भी वायरल होता है, जिसकी शिकायत छात्राओं ने विभाग को दी थी. दिनांक 6/5/24 को स्वास्थ निदेशालय के निदेशक डॉ सुनील कुमार झा ने बेतिया सीएस को पत्र जारी किया और शराबी प्रचार्य का रिपोर्ट मांगी.

सीएम को पत्र लिखा गया

6/6
सीएम को पत्र लिखा गया

बेतिया सीएस द्वारा प्रभारी प्राचार्य को दोषी मानते हुए विभाग को रिपोर्ट भी भेज दी गई, लेकिन प्राचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और प्राचार्य प्रशिक्षण संस्थान में ट्रेनिंग ले रहीं छात्राओं पर तरह तरह का अमानवीय व्यवहार कर रहा है. छात्राएं शराबी प्रभारी से निजात पाने के लिए सीएम को पत्र लिखा गया है.