Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2406461
photoDetails0hindi

गुरुजी कितना गिरिएगा? किसी का सिर फटा, किसी के नाक से निकला खून, खाने को लेकर शिक्षकों में मारपीट

खाना खाने को लेकर शादी में मारपीट खबरें आपने देखी होगी, लेकिन सरकारी स्कूल में शिक्षकों के बीच खाना खाने को लेकर मारपीट की खबर आपने नहीं देखी होगी. खाना खाने को लेकर शिक्षकों के बीच ऐसी हिंसक झड़प आपने नहीं देखी होगी.

बेतिया में खाने को लेकर मारपीट

1/5
बेतिया में खाने को लेकर मारपीट

मध्यान भोजन खाने को लेकर एक शिक्षक दूसरे शिक्षक को पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया सिर फोड़ दिया. बेंच से उठा उठा पिटा. फिल्मी अंदाज में पिटा. आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह हैरान कर देने वाली खबर बिहार के बेतिया से है. 

शिक्षक सुनील कुमार और एचएम सतेन्द्र कुमार के बीच जमकर मारपीट

2/5
शिक्षक सुनील कुमार और एचएम सतेन्द्र कुमार के बीच जमकर मारपीट

मामला मैनाटाड़ प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पूर्वी पकुहवा की है. जंहा शिक्षक सुनील कुमार और एचएम सतेन्द्र कुमार के बीच जमकर मारपीट हुई एक दूसरे पर डेक्स बेंच से हमला भी हुआ, जिसमें एचएम सतेन्द्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, सिर फट गया. इतना ही नहीं चोट गंभीर होने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

विधायक वीरेंद्र गुप्ता भी स्कूल पहुंचे

3/5
विधायक वीरेंद्र गुप्ता भी स्कूल पहुंचे

मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस के साथ विधायक वीरेंद्र गुप्ता भी स्कूल पहुंचे. जंहा जांच में हैरान करने वाली बात सामने आई. लंच में भोजन के समय शिक्षक सुनील कुमार खाना खाने लगे, इस पर एचएम सतेन्द्र कुमार विरोध किया. उन्होंने कहा कि पहले बच्चे खाना खाएंगे, उसके बाद शिक्षक खाना खाएंगे. 

शिक्षकों में फिल्मी अंदाज में फाइट

4/5
शिक्षकों में फिल्मी अंदाज में फाइट

इसी बात पर विवाद बढ़ गया और दोनों शिक्षकों में फिल्मी अंदाज में फाइट करने लगे. जांच पहुंचे विधायक ने बताया है कि वह बीईओ को पत्र लिखा है की अविलम्ब दोनों शिक्षकों को जांच कर सस्पेंड करें. उन्होंने कहा कि स्कूल में पंखा नहीं है, शौचालय नहीं है, काफी कमियां है जिसको लेकर शिक्षक सुनील कुमार एचएम से शिकायत करता था. आज एचएम सुनील कुमार को पहले खाना खाते देख लिए और विवाद इतना बढ़ा की एक शिक्षक लहूलुहान हो गए हैं. 

विवाद में स्कूल की कमियों भी दूर हो गई

5/5
विवाद में स्कूल की कमियों भी दूर हो गई

विधायक वीरेंद्र गुप्ता की शिकायत पर स्कूल में पंखा लगा है, शौचालय बनाने की कवायद शुरू हो गई है. खाना के इस विवाद में स्कूल की कमियों भी दूर हो गई है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी