लालू यादव के बारे में जल्द ही और खुलासा करूंगा : सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar335063

लालू यादव के बारे में जल्द ही और खुलासा करूंगा : सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर अपना प्रहार जारी रखते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि बालू माफिया ने किस प्रकार राजद को आर्थिक मदद पहुंचायी और लालू प्रसाद के परिवार और उनकी संपत्ति में निवेश किया है. इससे संबंधित दस्तावेजी सबूत के साथ जल्द ही खुलासा करेंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के सभी तरह के मामले में सरकार कार्रवाई के लिए दृढ़ संकल्पित है. फाइल फोटो

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर अपना प्रहार जारी रखते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि बालू माफिया ने किस प्रकार राजद को आर्थिक मदद पहुंचायी और लालू प्रसाद के परिवार और उनकी संपत्ति में निवेश किया है. इससे संबंधित दस्तावेजी सबूत के साथ जल्द ही खुलासा करेंगे.

सुशील ने आरोप लगाया कि बालू माफिया राजनीतिक दलों की आर्थिक मदद करते हैं. राजद के फंडिंग का मुख्य स्रोत बालू माफिया हैं. लालू प्रसाद के परिवार का संबंध ऐसे बालू खनन से जुडे ऐसे लोगों से कैसे है. इस बारे में जल्द ही बडा खुलासा करूंगा.

उन्होंने कहा कि इसको लेकर दो-तीन दिनों के भीतर दस्तावेजी सबूत के साथ वे खुलासा करेंगे कि किस प्रकार से बालू माफिया ने लालू और उनके परिवार की संपत्ति में निवेश किया है. सुशील ने लालू और उनके परिवार पर करीब एक हजार करोड रूपये की 'बेनामी संपत्ति' होने का दावा किया था.

'भ्रष्टाचार के सभी तरह के मामले में कार्रवाई के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित' 

सुशील ने कहा कि चाहे वह बालू माफिया हो, संगठित अपराध के जरिए संपत्ति अर्जित की गयी हो या बेनामी संपत्ति, भ्रष्टाचार के सभी तरह के मामले में सरकार कार्रवाई के लिए दृढ़ संकल्पित है. उन्होंने कहा कि लोग जल्द ही माफियाओं को जेल जाते देखेंगे और राहत की सांस लेंगे.

पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा पटना में बन रहे सबसे बड़े माल की मिट्टी को पटना के जैविक उद्यान में खपाने की जांच करने के बारे में पूछे जाने पर सुशील ने कहा कि हम देखेंगे कि इसमें क्या कार्रवाई हुई है तथा क्या और भी कार्रवाई की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि यह मिट्टी घोटाला एक छोटा मामला है. खोजा चुहिया, निकला पहाड़. मिट्टी खोदते खोदते माल निकला.