close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: डायन बताकर महिला की पिटाई और क्रूर व्यवहार, सभी आरोपी फरार

यह मामला रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कैथा गांव का है. इस पूरे मामले को पुलिस ने अपने स्तर से जांच की और मामले को सही पाते हुए डायन बिसाही अधिनियम के तहत लोचन महतो, रूपलाल महतो ,आनंद महतो, तीला देवी पर मालती देवी पर मामला दर्ज किया है. 

झारखंड: डायन बताकर महिला की पिटाई और क्रूर व्यवहार, सभी आरोपी फरार
महिला के साथ मारपीट करने और मेला खिलाने के बाद गांव छोड़ देने की चेतावनी दी.

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ में महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर उसके साथ क्रूरता और अमानवीय व्यवहार किया. महिला के साथ मारपीट करने और मेला खिलाने के बाद गांव छोड़ देने की चेतावनी दी नहीं तो जान से मार देने की धमकी भी दी गई.

यह मामला रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कैथा गांव का है. इस पूरे मामले को पुलिस ने अपने स्तर से जांच की और मामले को सही पाते हुए डायन बिसाही अधिनियम के तहत लोचन महतो, रूपलाल महतो ,आनंद महतो, तीला देवी पर मालती देवी पर मामला दर्ज किया है. सभी आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं

पीड़ित महिला और उसकी बेटी ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे गांव के हीं लोचन महतो, रूपलाल महतो, आनंद महतो, तीला देवी और मालती देवी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनके घर पहुंचे और जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगे. आवाज सुनकर पीड़ित डालो देवी की बेटी ने दरवाजा खोला दरवाजा खुलते ही सभी लोग डायन डायन करते हुए डालो देवी के साथ मारपीट करने लगे उसका बाल पकड़कर उसे घसीटते हुए करीब 400 मीटर दूर तक ले गए.
पीड़िता ने यह भी बतलाया कि मारपीट डायन होने का आरोप लगाते हुए उन लोगों ने डालो देवी को मेला खिलाया और कहा कि तुम डायन हो. तुम हमारे घर के लोगों को खा रही हो. कभी बिल्ली बनकर आती हो कभी कुत्ता बनकर आती हो तो कभी कुल्लू बंद कर हमारे घरों को बर्बाद कर रही हो. तुमको यह गांव छोड़ना पड़ेगा और अगर गांव नहीं छोड़ी तो तुम को जान से हाथ धोना पड़ेगा .

पीड़िता ने यह भी बताया कि सभी आरोपी उनके रिश्तेदार हैं. सभी लोग उनकी जमीन और घर हड़पने की लिए उसे डायन करार दे रहे हैं ताकि पीड़ित परिवार उन लोगों से डरकर गांव छोड़कर भाग जाए और सभी मिलकर उनके लाखों की जमीन व मकान पर कब्जा कर सके .

फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन सभी फरार बताए जाते हैं .