close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मुजफ्फरपुर में डायन के आरोप में वृद्ध महिला की दबंगों ने पिटाई के बाद पिलाया मैला

ओझा ने बच्चे के परिजनों को बताया कि गांव के ही एक महिला डायन है. जिसके बाद वृद्ध महिला के साथ बर्बरता की गई है.

बिहारः मुजफ्फरपुर में डायन के आरोप में वृद्ध महिला की दबंगों ने पिटाई के बाद पिलाया मैला
मुजफ्फरपुर में महिला की दबंगों ने पिटाई की.

अरुण/मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के साथ बर्बरता की गई है. डायन के आरोप में वृद्ध महिला की पहले दबंगों ने पिटाई की बाद में उसे मैला पिलाया. अब इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. मामला अंधविश्वास से जुड़ा है जिसमें महिला के साथ बर्बरता की गई है.

दरअसल, गांव का एक बच्चा बीमार पड़ गया. परिजनों ने बच्चे को ओझा गुनी के पास ले गए और उसका झाड़ फूंक कराया. इस दौरान ओझा ने बच्चे के परिजनों को बताया कि गांव के ही एक महिला डायन है. जिसके बाद परिजनों ने बुधवार की रात महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और जमकर पिटाई की.

पीड़िता ने बताया कि बुधवार की रात गांव के कुछ दबंगों ने जबरन घर से पकड़ कर ओझा के पास ले गया और मारपीट शुरू कर दी. कहा कि बीमार बच्चे को ठीक करो वरना अंजाम बुरा होगा. बात इतनी पर ही खत्म नहीं हुई. दबंगो ने गुरुवार को सुबह घर से पकड़ के ले गए. उसके बाद महिला के बाल को काट दिया और मैला पिलाया. 

इस घटना के बाद परिजनों ने पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है. वहीं, मनियारी थाना पुलिस ने मामला प्रकाश में आने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस घटना से यह साफ है कि लोग कितनी भी तरक्की कर लें लेकिन अंधविश्वास की जड़ आज में समाज में फैली हुई है. और इसकी फंदे में आज भी लोग इस तरह बंधे हुए हैं कि मानवता तक भूल कर दूसरों को डायन बताने वाले खुद राक्षस बन जाते हैं