अस्पताल में महिला ने तोड़ा दम, पूर्व JDU विधायक की गोली का हुई थी शिकार

नए साल के जश्न के दौरान जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह ने दो-तीन राउंड गोलियां चलाईं थी, इसी गोली में अर्चना के सिर में लगी थी.

 अस्पताल में महिला ने तोड़ा दम, पूर्व JDU विधायक की गोली का हुई थी शिकार
दिल्ली पुलिस जेडीयू के पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के फार्म हाउस में नए साल की पार्टी के दौरान गोली का शिकार हुई महिला अर्चना गुप्ता की फोर्टिस अस्पताल में मौत हो गई है. दरअसल, नए साल के जश्न के दौरान जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह ने दो-तीन राउंड गोलियां चलाईं थी, इसी गोली में अर्चना के सिर में लगी थी.

गोली लगने के बाद अर्चना को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर उसका इलाज चल रहा था. लगभग 24 घंटे से ज्यादा अस्पताल में जिंदगी की लड़ाई लड़ते हुए अर्चना गुरुवार को हार गई और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि पार्टी में फायरिंग करने के बाद राजू सिंह फरार हो गया था. 

राजू सिंह से पूछताछ कर रही है दिल्ली पुलिस
महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने राजू सिंह को दिल्ली पुलिस ने यूपी के गोरखपुर से गिरफ्तार किया है. हिरासत में लेकर अब पुलिस राजू सिंह से पूछताछ कर रही है. 
राजू के अलावा दिल्ली पुलिस उनकी पत्नी से पूछताछ कर ही है. राजू की पत्नी पर आरोप है कि उन्होंने सुबूत मिटाने के लिए मौके से खून को साफ किया था. इसके साथ ही पार्टी में आए सभी मेहमानों को पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर कुछ भी न कहने की धमकी दी थी. 

कौन है राजू सिंह
राजू सिंह 2005 और 2010 में जेडीयू से चुनाव जीत चुके हैं और उनके ऊपर ही गोली चलाने का आरोप है. साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने वाले राजू सिंह का नाम अक्सर हत्या, जमीन कब्जा और गोलीबारी में आता रहता है. इलाके में भी इनकी दंबग छवि है.