close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छपरा: प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, किया गया गिरफ्तार

पुलिस मृतका की बहू प्रियंका को पूछताछ करने के लिए थाने लाई जहां पूछताछ करने के दौरान बहू ने हत्या का गुनाह कुबूल किया और हत्यरा के नाम खुलासा किया.

छपरा: प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, किया गया गिरफ्तार
आरोपी ने गला दबाकर मारने का बात स्वीकार की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा के रसूलपुर के मठिया गांव निवासी बिनोद गिरी की पत्नी धर्मावती देवी हैं. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. दरअसल पुलिस मृतका की बहू प्रियंका को पूछताछ करने के लिए थाने लाई जहां पूछताछ करने के दौरान बहू ने हत्या का गुनाह कुबूल किया और हत्यारे के नाम का खुलासा किया.

पुलिस ने सूचना मिलते ही सिवान जिले के कोठी गांव निवासी के छबीस वर्षिय बेटे पिंटू गिरी को शनिवार सुबह घर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने गला दबाकर मारने का बात स्वीकार की. 

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका धर्मावती देवी अपने पति और बहू प्रियंका के बीच चल प्रेम-प्रसंग का अक्सर विरोध करती थी. एक साल पहले भी पति ने धर्मावती को जहर दे कर मारने की कोशिश की थी. लेकिन बाद आसपास के लोगो और भाई के सहयोग से उपचार के बाद बचा ली गई.

शुक्रवार रात बहू अपने प्रेमी और ममेरे भाई पिंटू की मदद से प्रियंका धर्मावती देवी का गला दबाकर हत्या कर दी. अभियक्त पिंटू दिल्ली में पैथलॉजी का काम करता है. उसकी शादी एक सप्ताह पहले ही 17 मई को तरवारा के एक गांव में हुआ है. 

वहीं, प्रियंका का पति सोनू गिरी दोनो हाथों से विकलांग है. 10 वर्ष पहले दोनों की शादी हुई थी और दोनों के दो बेटे भी हैं. मृतक की बहू राजू गिरी की पत्नी प्रियंका देवी तथा उसका प्रेमी पचरूखी थाना के पागुर गांव निवासी पिंटू को नामजद अभ्युक्त बनाया है.दोनो को गिरफ्तार किया गया है .