बक्सर: सरकार भले ही बिहार की बेटियों की सुरक्षा के दावे कर ले लेकिन आए दिन चौंकाने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला बक्सर के नवानगर थाना क्षेत्र के केशठ गांव का है, जंहा कातिकनार के रहने वाले दो युवकों ने केशठ निवासी मुशन दुबे के घर मे घुसकर घर की महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दो महिलाओं जख्मी हो गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जनकारी के अनुसार मुशन दुबे दोनों अपराधी के घर में करीब 25 बर्षो से पूजा पाठ कराते थे. हाल ही में दोनों परिवार के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ था जिसके बाद दोनों अपराधियो ने मुशन दुबे के घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया.


महिलाओं के चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को आते देख अपराधी वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ग्रमीणों ने एक अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, इस हमले में घायल महिलाओं ने बताया कि वो दोनों अपराधियो को पहचानती तक नहीं हैं. हालांकि दोनों घर में बर्षो से करीबी रिश्ता था और लोग एक दूसरे के घर आते-जाते थे.


वहीं, इस पूरे मामले की जनकारी देते हुए नवानगर थाना प्रभारी जुवैद आलम ने बताया कि ग्रमीणों की सूचना पर जब पुलिस वहां गई तो दो महिलाओं के हाथ मे चाकू लगा था. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस प्रकरण में एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है और दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.