close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: हथियारबंद अपराधियों ने 2 दोस्तों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा जख्मी

मृतक छात्र अपने कुछ दोस्तों के साथ नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर अपने मित्र के कार्य प्रायोजन में गया था. जब वह दोस्तों के साथ अपने घर वापस लौट रहा था तब घात लगाए हुए हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार युवकों पर फायरिंग कर दी.

बिहार: हथियारबंद अपराधियों ने 2 दोस्तों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा जख्मी
बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या.

पटना: बिहार के भोजपुर में इन दिनों हत्या (Murder) आम बात सी हो गई है. अपराधी कब किसको अपना टारगेट बना ले यह कोई नहीं जानता. मंगलवार को देर शाम भोजपुर में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों (Criminal) ने दो दोस्तों को निशाना बनाते हुए उसपर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. इसके बाद मौके से फरार हो गए. इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसका इलाज चल रहा है.

अपराधी फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. अपराधियों के द्वारा इस हत्याकांड को किस कारण से अंजाम दिया गया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. मृतक छात्र अपने कुछ दोस्तों के साथ नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर अपने मित्र के कार्य प्रायोजन में गया था. जब वह दोस्तों के साथ अपने घर वापस लौट रहा था तब घात लगाए हुए हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार युवकों पर फायरिंग कर दी.

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी रामकुमार साह के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है. हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के दोस्त ने कहा कि हमलोग अपने दोस्त के घर एक परिवारिक कार्यक्रम में गए हुए थे. खाना खाकर जैसे ही लौट रहे थे तभी अंधेरे का फायदा उठाकर हथियारबंद लोगों ने पीछे से अंधाधुंध फायरिंग की.

दोस्तों ने बताया कि गोली लगने के बाद हम काफी डरे हुए थे. अपराधियों के जाने के बाद हम अपने दोस्त को सदर अस्पताल इलाज के लिए ला ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.