असम में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली में शामिल नहीं होने पर बीजेपी के स्थानीय नेता ने एक दंपति की जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद पीड़ित कपल ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला असम के शिवसागर का है, जहां 18 जून को जेपी नड्डा की रैली आयोजित की गई थी. इस रैली में नहीं पहुंचने पर भाजपा के एक युवा नेता ने कथित तौर पर एक दंपति की पिटाई की थी. दंपति का कसूर बस इतना था कि वो इसमें शामिल नहीं हो पाए थे.


शिवसार में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज यानी मंगलवार को इस मामले के बारे में बताया कि, बीजेपी के युवा नेता अंशुमन बोरा को सोमवार रात शिवसागर के गौरीसागर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 18 जून को असम के अमगुरी विधानसभा क्षेत्र में एक रैली की थी.


नड्डा की इस रैली में लोगों की मौजूदगी उम्मीद से काफी कम रही, जिसकी वजह से वहां के भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में हलचल पैदा हो गई. इस दौरान बीजेपी के युवा नेता अंशुमन बोरा (पार्टी की गौरीसागर मंडल इकाई के महासचिव) वहां रहने वाले टॉमस संगमा के घर पहुंचे.


जब वो घर पहुंचे तो उस समय घर में टॉमस संगमा की पत्नी पूर्णिमा मौजूद थी. आरोप है कि अंशुमन बोरा ने संगमा की पत्नी को बुरी तरह पीटा. पूरे मामले में पूर्णिमा ने बताया कि वो एक होटल में दिहाड़ी मजदूरी करती हैं. वो अपनी दिहाड़ी की वजह से रैली में नहीं जा सकी थीं. उन्होंने अंशुमान को भी ये बात बताई थी लेकिन अंशुमान ने मजदूरी करने वाली महिला की एक भी बात नहीं सुनी और मारना शुरू कर दिया.


अंशुमान ने महिला की डंडे से जमकर पिटाई की. इसके बाद गंभीर रूप से घायल स्थिति में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. टॉमस संगमा ने बताया कि वो जब बाजार से लौट रहे थे तो अंशुमान ने उन्हें भी जमकर पीटा.


टॉमस संगम ने भी कहा, समझाने की कोशिश की दोनों पति-पत्नी दिहाड़ी मजदूरी करते हैं और इस वजह से वो नहीं आ सकते थे. हालांकि, अंशुमान पर उनकी बातों का कोई असर नहीं था. इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने गौरीसागर थाने में जाकर केस दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी है.