बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) से एक दिल दहला देने वाली वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एकतरफा प्यार में एक सनकी युवक ने युवती के घर के सामने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.


इस वजह से परेशान था युवक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ये वारदात बेगूसराय के मुफस्सिल थाना इलाके में हुई. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक अपने ही गांव की एक युवती से कथित तौर पर प्यार करता था. गांव के लोगों के मुताबिक, युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. इस बात से युवक बहुत परेशान था.


ये भी पढ़ें- पिता ने जबरन करवाया बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, युवती ने सुनाई दर्दनाक आपबीती


युवती के घर के सामने क्या हुआ?


पुलिस के मुताबिक, लड़की के घर के बाहर युवक उससे बातचीत कर रहा था. इसी दौरान युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद युवक ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी राजीव कुमार लाल ने कहा कि शुरुआती जांच में ये मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है.


मामले की जांच जारी


उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिली है कि एकतरफा प्यार में युवती से शादी करने में कामयाब नहीं होने पर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


ये भी पढ़ें- बच्चे के ज्यादा देर फोन चलाने से हैं परेशान? इस ट्रिक से जानें किससे बात कर रहा वो


पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है.


LIVE TV