चंडीगढ़: एक महिला ब्रिटिश राजनयिक (Female British Diplomat)  के साथ चंडीगढ़ (Chandigarh) में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि महिला राजनियक बुधवार सुबह पौने 6 बजे टहलने के लिए निकली थीं. वह लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉम्प्लेक्स की ओर जा रही थीं, तभी सेक्टर 10 में बाइक सवार एक बदमाश ने उसके साथ बदतमीजी की.


Diplomat ने दौड़कर पकड़ने की कोशिश की


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के अनुसार, राजनयिक (Diplomat)  ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में रहती हैं. वह बुधवार सुबह को लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉम्प्लेक्स की ओर टहलते हुए जा रही थीं. तभी बाइक पर आए एक शख्स ने उन्हें पीछे से धक्का दे दिया. वह आरोपी के पीछे दौड़ीं और उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा. 


ये भी पढ़ें -मामूली गलती पर Teacher ने दी ऐसी खौफनाक सजा, कभी बिना सहारे के नहीं चल पाएगी लड़की


British High Commission में करती हैं काम


इस मामले में आईपीसी की धारा 354-A के तहत सेक्टर-3 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर किया गया है. ब्रिटेन की ये सीनियर राजनयिक ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन चंडीगढ़ में काम करती हैं. पीड़ित ब्रिटिश राजयनिक ने कहा, "मैं पैदल ही सेक्टर 9 स्थित अपने घर से सुबह 5.34 पर निकली थी और टहलते हुए चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन की ओर जा रही थी तभी ये घटना हुई’. 


Police की गिरफ्त से अब तक दूर है आरोपी


राजनयिक ने आगे कहा, ‘मैं माउंट व्यू होटल से पहले बाईं ओर मुड़ी ही थी और रिहायशी इलाके से होते हुए निकल ही रही थी कि एक मोटरसाइकिल सवार मेरे पीछे आया. उसने जोर अपने हाथ से या किसी और चीज से से मुझे धक्का मारा, मैं उस पर चिल्लाई और उसके पीछे दौड़ी, लेकिन वो बिना रुके भाग गया’. वहीं, ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन ने इस घटना की पुष्टि की है और कहा है कि इस बाबत चंडीगढ़ पुलिस में आधिकारिक केस दर्ज करा दिया गया है. इस मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.