Tunnel in jewelry Shop: तकनीक के इस जमाने में अपराधी भी हाईटेक हो गए हैं. यहां बात मेरठ की जहां कुछ चोरों ने एक सुनार की दुकान लूटने के लिए 15 फीट की सुरंग खोद डाली लेकिन आस-पास किसी को भनक तक नहीं लगने दी. इसके बावजूद वो दुकान की तिजोरी नहीं तोड़ पाए. उसके बाद उन चोरों जो कुछ भी किया उसकी तुलना लोग 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे' वाली मिसाल से दे रहे हैं. वहीं जिस दीपक ज्वैलर्स की शॉप को चोरों ने निशाना बनाया उसके मालिक का कहना है कि उसकी दुकान में चौथी बार चोरी हुई है और पुलिस अबतक चोरों का कोई सुराग तक नहीं ढूंढ पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भगवान कृष्ण की मूर्ति को उल्टा करके रखा


दरअसल चोर सुरंग के जरिए दुकान में घुस भी गए और करीब 5 हजार कैश और 45 हजार की आर्टिफिशियल ज्‍वैलरी उड़ा ले गए. लेकिन तिजोरी नहीं तोड़ पाए. ऐसे में चोरों ने दीवार पर सॉरी वाला मैसेज लिख दिया. इतना ही नहीं भगवान कृष्ण की मूर्ति को उल्टा करके रख दिया ताकि भगवान चोरी की वारदात ना देख पाएं. अब ऐसे अनूठे चोरों की तलाश अब जिले की पुलिस कर रही है.


तिजोरी में लिखे पैगाम की चर्चा


लूट की इस वारदात में सबसे ज्यादा चर्चा चोरों द्वारा तिजारी में लिखे गए उसी पैगाम की हो रही है जिसमें आरोपियों ने लिखा, 'हम दुकान में चोरी करने आए थे, लेकिन नाकाम हो गए इसलिए सॉरी बोल रहे हैं. हमें अपना नाम कमाना है कुछ सामान नहीं ले जा रहे हैं.'


व्यापारियों ने किया हंगामा


अगली सुबह जब चोरी की घटना का पता चला तो आस-पास के काफी व्यापारी एकत्र हो गए और पुलिस के सामने हंगामा और नारेबाजी करने लगे. व्यापारियों के संगठन ने पुलिस से घटना के जल्द खुलासे की मांग की है. चोरों ने इसके बाद एक और दुकान को अपना निशाना बनाया. पुठा रोड स्थित प्रवीण सरगम टेलीकॉम का ताला तोड़कर चोर दस हजार कैश, दो लैपटॉप, 1 कंप्यूटर, एलसीडी, डाटा केबल, इंवर्टर बैटरी उठा ले गए. चोरों के इस दुस्साहस को देखकर मेरठ पुलिस के दावों पर सवाल उठ रहे हैं.


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं