Jhunjhunu News: संपत्त नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से मांगी रंगदारी, गोली मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259221

Jhunjhunu News: संपत्त नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से मांगी रंगदारी, गोली मारने की दी धमकी

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक बार फिर कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से धमकी भरा कॉल आने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं में एक बार फिर कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से दहशत फैलाने की कोशिश की गई है. शहर के एक व्यक्ति से संपत नेहरा के नाम से एक करोड़ और रोहित गोदारा के गुर्गे के नाम से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. पैसा न देने की सूरत में दो दिन बाद गोली से उड़ा देने की धमकी भी दी गई है. पीड़ित की रिपोर्ट पर कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं एसपी राजर्षि राज वर्मा खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रही है.  

दो दिन में पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी
शहर के किसान कॉलोनी निवासी संदीप बलौदा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसे 19 मई को संपत्त नेहरा के नाम से एक व्हाट्सएप कॉल आया, जिसने दो दिन में एक करोड़ रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी है. इससे अगले दिन उसके पास वीरेंद्र चारण नाम से एक व्यक्ति का फोन आया. उसने बताया कि वह रोहित गोदारा गैंग का सदस्य है. वीरेंद्र चारण ने भी पीड़ित संदीप बलौदा से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी. पैसा न देने की सूरत में गोली से उड़ा देने की धमकी दी. पीड़ित संदीप बलौदा अपनी शिकायत लेकर और व्हाट्सएप कॉल की रिकॉर्डिंग लेकर एसपी राजर्षि राज वर्मा के पास पहुंचा, जिसने बताया कि झुंझुनूं शहर में रहने वाले अशोक ढूकिया ने उसके एक दोस्त को 13 मई को कहा था कि संदीप बलौदा यदि पैसा नहीं देगा, तो उसके पास संपत नेहरा का फोन आएगा और पैसे देने पड़ेंगे. संदीप बलौदा की ​लिखित शिकायत के बाद रिपोर्ट के आधार पर रोहित गोदारा, संपत नेहरा, वीरेंद्र चारण, अशोक ढूकिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

5 साल पहले संदीप बलौदा के कार्यालय पर हुई थी फायरिंग 
एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फिरौती मांगने वाले संपत नेहरा और रोहित गोदारा नहीं है, बल्कि स्थानीय आरोपियों ने भी उनके नाम का सहारा लिया है. एफआईआर दर्ज करने के बाद संदीप बलौदा की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. आपको बता दें कि करीब पांच साल पहले सितंबर 2019 में भी संदीप बलौदा के रीको स्थित फाइनेंस कार्यालय पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी. उस वक्त भी संदीप बलौदा से कुछ बदमाशों ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. मामले में एक-दो जनों को हिरासत में लेने की जानकारी भी मिली है. 

ये भी पढ़ें- आज जयपुर से मदीना के लिए रवाना होंगी दो फ्लाइटें, 27 मई तक पहुंचेंगे 4 हजार यात्री

Trending news