नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की खबरों के बीच बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. मंगलवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पशुपति पारस (Pashupati Paras) को LJP कोटे से मंत्री नहीं बनाया जा सकता. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह कोर्ट जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चाचा पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने की अटकलों के बीच चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि LJP कोटे से किसी को मंत्री न बनाया जाए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र में कहा, 'पशुपति पारस को LJP कोटे से मंत्री न बनाया जाए. अगर उन्हें मंत्री बनाना है तो एक निर्दलीय सांसद के रूप में मंत्री बनाया जाए. अगर LJP कोटे से उन्हें मंत्री बनाया जाता है तो हम कोर्ट जाएंगे.'



चिराग पासवान ने कहा कि जिन सांसदों ने बगावत की थी उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पशुपति पारस को भी पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने पार्टी से निकाल दिया है. ऐसे में उन्हें मंत्री बनाना संभव नहीं है.


ये भी पढ़ें- कैबिनेट विस्तार से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 8 राज्यों में नए गवर्नर नियुक्त


चिराग ने कहा कि मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है. अगर उन्हें मेरी पार्टी का सांसद नियुक्त किया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा. उन्हें निर्दलीय सांसद या जदयू से मंत्री बनाया जाए तो कोई दिक्कत नहीं.