नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adithanath) का बुलडोजर लगातार बदमाशों पर चल रहा है. यही वजह है कि अपराधी पुलिस के सामने स्वेच्छा से सरेंडर करने में ही खुद की भलाई समझ रहे हैं. बीते सोमवार को सीएम योगी कैराना आए थे और एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बदमाशों को चेतावनी दी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने कहा कि या तो बदमाश मारे जाएंगे या फिर वह स्वेच्छा से जेल का रास्ता देखें. जिसके बाद बुधवार को कैराना में बदमाश फुरकान ने जमानत लेने से मना कर कोर्ट के सामने खुद को सरेंडर कर दिया. इसके अलावा एक कुख्यात माफिया सुशील मूंछ ने भी सरेंडर कर दिया. 


योगी का डर, सरेंडर कर रहे बदमाश


सहारनपुर मंडल के डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि कार्रवाई के डर से फुरकान और सुशील मूंछ ने सरेंडर कर दिया. इनकी संपत्तियों को पहले ही जब्त किया जा चुका है और अभी अन्य बेनामी संपत्तियों की जांच चल रही है. बता दें, कुख्यात सुशील मूंछ और फुरकान का लंबा-चौड़ा अपराधिक रिकॉर्ड रहा है. डीआईजी ने बताया की माफिया को शरण देने वाले और उनका सहयोग करने वाले भी पुलिस के रडार पर हैं, उनको भी चिन्हित कर जल्दी ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. 


ये भी पढ़ें- कर्नाटक में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन, गिरी चट्टान; कई बोगियां डिरेल


थरथर कांप रहे माफिया 


गौरतलब है कि सूबे में जब से योगी सरकार बनी है, माफियाओं पर कार्रवाई लगातार जारी है. जहां माफियाओं को गिरफ्तार कर उनकी अवैध संपत्तियों पर या तो बुलडोजर चलाया जा रहा या संपत्ति को जब्त कर सरकार अपने कब्जे में ले रही है. माफियाओं को या तो सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है या फिर मुठभेड़ में वो मारे जा रहे हैं. इसी के चलते अपराधी सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई से अब थरथर कांप रहे हैं और सरेंडर करने में ही अपनी भलाई समझ रहे हैं.