कुशीनगर: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने संत कबीरनगर और कुशीनगर में जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पहले की सरकार पर जमकर हमला बोला और गरीबों को मिलने वाले राशन का जिक्र करते हुए घोटालों और भाई-भतीजावाद का मुद्दा जोर शोर से उठाया. सीएम योगी ने 2017 में समाजवादी पार्टी (SP) की सरकार का हवाला देते हुए कहा कि पहले राशन नहीं मिलता था लेकिन आज गरीबों का राशन कोई हजम नहीं कर सकता है. 2017 से पहले राशन अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे.


गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता- सीएम योगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी ने कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त न करे. याद रखिएगा बिच्छू कहीं भी होगा तो डसेगा. आज गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता. अगर निगला तो जेल जरूर जाएगा.


ये भी पढ़ें- ED ने आम आदमी पार्टी को भेजा नोटिस, फर्जी कंपनियों से चंदा लेने के केस में कार्रवाई


विपक्षी पार्टियों ने यूपी के लिए क्या किया?


उन्होंने आगे कहा कि आखिर क्या कमी थी उत्तर प्रदेश में? यहां शासन करने वाली कांग्रेस, सपा और बसपा ने प्रदेश को बीमारी, बेरोजगारी, माफिया राज और भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया? अगर विकास की योजनाओं पर कार्य हुआ होता तो पिछले चुनाव में कांग्रेस 7 सीटों पर सिमटी न होती. वर्ष 2022 में कंधा देने के लिए इन्हें 2 लोग भी नहीं मिलेंगे.


सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस बीमारी देती है, राम की आस्था का अपमान करती है और माफियाओं को प्रश्रय देती है. लेकिन बीजेपी नागरिकों को स्वस्थ करती है, भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करती है और माफियाओं को वहां पहुंचाती है, जहां के वे हकदार होते हैं.


ये भी पढ़ें- कश्मीर का पाकिस्तान पर फर्जी प्रोपेगेंडा, ISIS को लेकर भारत पर लगाए ये गंभीर आरोप


समाजवादी पार्टी के बाद योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और उसे आतंक की जननी बताया. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस देश में आतंकवाद की जननी है. देश को जख्म देने वाले लोगों को बर्दाश्त करने की जरूरत नहीं है. बीजेपी है तो सभी का सम्मान है, आस्था का सम्मान है.


LIVE TV