हैदराबाद: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ट्विटर (Twitter) ब्लॉक किए जाने के विरोध में आंध्र प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजीब-ओ-गरीब 'हरकत'  कर दी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट का विरोध करते हुए 'ट्विटर बर्ड' (Twitter Bird) को तेल में तल दिया और इसे विरोध का नाम दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?


दरअसल राहुल गांधी  (Rahul Gandhi)  ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कथित रेप और हत्या की शिकार 9 वर्षीय दलित बच्ची के माता-पिता का फोटो ट्विटर पर शेयर कर दिया था. राहुल के ऐसा करने से पीड़िता और उसके परिवार की पहचान उजागर हो गई जोकि नियमों के खिलाफ है. इसका संज्ञान लेते हुए ट्विटर ने राहुल का एकाउंट बंद कर दिया था. इसके साथ ही कांग्रेस के लगभग 5000 कार्यकर्ताओं-नेताओं के ट्विटर एकाउंट के खिलाफ कार्रवाई की गई थी, हालांकि इन सभी खातों को शनिवार (14 अगस्त) को बहाल कर दिया गया.


 



 


यह भी पढ़ें: VIDEO: हवा में आग का गोला बना रूस का मिलिट्री एयरक्राफ्ट, 3 लोगों की मौत


ट्विटर को किया पार्सल


इसीके विरोध में आंध्र प्रदेश के कांग्रेस (Andhra Pradesh Congress) कार्यकर्ताओं ने अजीब-ओ-गरीब प्रोटेस्ट किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'ट्विटर बर्ड' को तला और गुड़गांव व दिल्ली स्थित माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के दफ्तर पार्सल कर दिया. प्रदर्शन करने वाला कार्यकर्ता कांग्रेस के पूर्व सांसद का बेटा बताया जा रहा है. 


LIVE TV