BJP news: पूर्व कांग्रेस नेता और स्वतंत्र भारत के पहले गवर्नर जनरल सी. राजगोपालाचारी के परपोते सीआर केसवन ने शनिवार को भाजपा का धामन थामा है. उनके भाजपा में आते ही कांग्रेस के गलियाराें मे राजनीति हलचल तेज हाे गई है. वहीं केसवन ने कांग्रेस पार्टी पर कई बड़े आराेप भी लगाएं हैं. केसवन के भाजपा में आने के बाद माना जा रहा  है कि कांग्रेस काे  बड़ा झटका लगे है. अब केसवन के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हाेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले दो दिनों में दिग्गज कांग्रेसी नेता एकेे एंटनी के बेटे अनिल एंटनी और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी ने भी भाजपा काे ज्वाइन किया हैं. सीआर केसवन ने इस साल फरवरी में कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. वह तमिलनाडु में कांग्रेस पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट थे.


कांग्रेस पर लगाए ये आराेप


सीआर केसवन ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को संबोधित अपने इस्तीफे पत्र में कहा कि वह पार्टी के लिए लंबे समय से काम कर रहे थे लेकिन अब उन मूल्यों में कमी आई है जाे उन्हें पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रेरित करते थे. पार्टी जो मौजूदा वक्त में दिख रही है, उसके साथ वह सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. यही कारण है कि मैंने राष्ट्रीय स्तर पर एक संगठनात्मक जिम्मेदारी को अस्वीकार कर दिया था और भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने से परहेज किया था.


पार्टी में शामिल किए जाने के बाद बीजेपी को धन्यवाद देते हुए केसवन ने कहा कि मैं आपको दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी में शामिल करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, खासकर उस दिन जब हमारे प्रधानमंत्री तमिलनाडु में हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त शासन और सुधार के नेतृत्व वाले समावेशी विकास एजेंडे ने भारत को एक नाजुक अर्थव्यवस्था से दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में बदल दिया है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं