Aaj Ki Taza Khabar Live: आज से 3 दिन के हरियाणा दौरे पर केजरीवाल, करेंगे रोड शो और जनसभा
Advertisement
trendingNow12442400

Aaj Ki Taza Khabar Live: आज से 3 दिन के हरियाणा दौरे पर केजरीवाल, करेंगे रोड शो और जनसभा

Breaking News 23rd September 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका दौरे पर हैं और आज यूएन जनरल असेंबली में भाषण देंगे. तिरुपति लड्डू विवाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Aaj Ki Taza Khabar Live: आज से 3 दिन के हरियाणा दौरे पर केजरीवाल, करेंगे रोड शो और जनसभा
LIVE Blog

आज की ताजा खबर 23 सितंबर 2024 LIVE: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल होने की बात सामने आने के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. अब लड्डू विवाद पर चंद्रबाबू नायडू सरकार भी एक्शन में आ गई हैं और जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है.मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandra Babu Naidu) ने घोषणा की है कि SIT मामले की पूरी जांच कर सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों. अमेरिका दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूएन जनरल असेंबली में भाषण देंगे. एआई, क्लाइमेट चेंज, मानवाधिकारों और ग्लोबल उन 5 मुद्दों को लेकर यूएन की बैठक होने वाली है, जिसमें पीएम मोदी के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत यूएन के 193 देशों के लीडर्स शामिल होंगे. इसे समिट फॉर फ्यूचर नाम दिया गया है. इस समिट का आयोजन साल 2021 में ही होना था, लेकिन कोरोना की वजह से यह टल गया था और 3 साल की देरी पर हो रहा है.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

23 September 2024
10:05 AM

Haryana Chunav 2024: आज से 3 दिन के हरियाणा दौरे पर केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से तीन दिनों के हरियाणा दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो कई रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे. केजरीवाल आज शाम 4.30 बजे आप उम्मीदवार के समर्थन में सिरसा के डबवाली में रोड शो करेंगे.

09:55 AM

भारतीय उच्चायुक्त के निर्वाचित राष्ट्रपति से की मुलाकात

श्रीलंका में भारतीय उच्चायुक्त संतोष झा ने श्रीलंका के राष्ट्रपति निर्वाचित अनुरा कुमारा दिसानायके से मुलाकात की है. ऐसा करने वाले वो पहले विदेशी राजदूत है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पोस्ट के जरिए अनुरा कुमारा दिसानायके को चुनाव में जीत पर बधाई दी थी.

09:33 AM

कानपुर के बाद अब बठिंडा में ट्रेन पलटाने की साजिश

उत्तर प्रदेश के कानपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक गैस सिलेंडर मिलने के बाद अब पंजाब के बठिंडा में रेलवे ट्रैक पर सरिया मिला है. बताया जा रहा है कि बठिंडा-दिल्ली रेलवे ट्रैक से मालगाड़ी गुजर रही थी. लेकिन, पटरियों के बीचों बीच लोहे के सरिये रखे होने के कारण ट्रैन को कोई सिग्नल नहीं मिला. जांच करने पर ट्रैक के ऊपर लोहे के 9 सरिये बरामद हुए. इससे पहले कानुपर में भिवानी-प्रयागराज कालिंदी एक्सप्रेस को पटरी पर रखे एलपीजी सिलेंडर से टकराने के बाद रोक दिया गया था. कालिंदी एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की संदिग्ध कोशिश के सिलसिले में कानपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया था.

09:02 AM

PM Modi US Visit: यूएन जनरल असेंबली में भाषण देंगे पीएम मोदी

अमेरिका दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूएन जनरल असेंबली में भाषण देंगे. एआई, क्लाइमेट चेंज, मानवाधिकारों और ग्लोबल उन 5 मुद्दों को लेकर यूएन की बैठक होने वाली है, जिसमें पीएम मोदी के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत यूएन के 193 देशों के लीडर्स शामिल होंगे. इसे समिट फॉर फ्यूचर नाम दिया गया है. इस समिट का आयोजन साल 2021 में ही होना था, लेकिन कोरोना की वजह से यह टल गया था और 3 साल की देरी पर हो रहा है.

08:46 AM

Prasadam Row: लखनऊ के मंदिर में बाहर का प्रसाद बैन

लखनऊ के मनकामेश्वर मंदिर में बाजार से खरीदा गया प्रसाद बैन कर दिया गया है. तिरुपति लड्डू विवाद के बाद महंत दिव्यगिरि ने बाहर से लाया गया प्रसाद मंदिर में चढ़ाने से मना कर दिया है. महंत देव्यागिरि ने लेटर जारी कर कहा है कि भक्त अपने घरों से बनाया प्रसाद या सूखे मेवे ही गर्भ गृह में चढ़ाने के लिए पुजारी को दें. यह व्यवस्था सोमवार सुबह से लागू होगी.

08:35 AM

Tirupati Laddu Row: जांच के लिए एसआईटी का गठन

आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल होने की बात सामने आने के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. अब लड्डू विवाद पर चंद्रबाबू नायडू सरकार भी एक्शन में आ गई हैं और जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है.मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandra Babu Naidu) ने घोषणा की है कि SIT मामले की पूरी जांच कर सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news