Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विनीत कुमार बंसल संभालेंगे पुलिस महकमें की कमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442533

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विनीत कुमार बंसल संभालेंगे पुलिस महकमें की कमान

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विनीत कुमार बंसल अब पुलिस महकमें की कमान संभालेंगे. राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची मैं 58 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण और पदस्थापना तथा चार को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विनीत कुमार बंसल संभालेंगे पुलिस महकमें की कमान

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विनीत कुमार बंसल अब पुलिस महकमें की कमान संभालेंगे. राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची मैं 58 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण और पदस्थापना तथा चार को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. बंसल को केकड़ी एसपी के पद से स्थानांतरित किया गया है.

राजस्थान सरकार के संयुक्त शासन सचिव कनिष्क कटारिया द्वारा जारी किए गए आदेशों के अनुसार भारतीय पुलिस सेवा के 58 अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन किया गया है. साथ ही चार आईपीएस को अतिरिक्त प्रभार सोपा गया है.

प्रतापगढ़ जिले में एसपी लक्ष्मण दास के एपीओ होने के बाद यह पद खाली चल रहा था. अब राज्य सरकार द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार केकड़ी के पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल का स्थानांतरण प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है. बंसल 2012 बेच के अधिकारी है. वही एपीओ लक्ष्मण दास को सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर के पुलिस अधीक्षक पद पर लगाया गया है.

 

Rajasthani Sanganeri Print: 16वीं शताब्दी से जुड़ा है सांगानेरी प्रिंट, राज परिवारों के लिए किया गया था शुरू, मोम-जड़ी बूटियों का होता था प्रयोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news