Delhi city news: दिल्ली के साकेत मॉल की पार्किंग में तैनात एक कर्मचारी की जान बाल-बाल जाते हुए उस वक्त बची जब दिल्ली पुलिस में ACP पद पर तैनात अधिकारी की बेटी ने उसके पैर पर कार चढ़ा दी. अगर कार का संतुलन और बिगड़ता तो उसकी जान भी जा सकती थी. पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. साकेत थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी को सीज कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज


दिल्ली साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि यह मामला 16 अक्टूबर की देर रात का है. जब 34 साल की लेडी मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी, तभी लेडी ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी. पार्किंग स्टाफ ने महिला को पकड़ लिया लेकिन ACP साहब की बेटी होने के कारण मामले को सुलझाया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को अस्पताल ले जाया गया.


एसीपी के रसूख के चलते 4 दिन तक नहीं दर्ज हुई FIR


बता दें कि इस केस में एसीपी साहब की पोस्टिंग भी साउथ दिल्ली में है. साकेत थाना में मामले को 4 दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की गई लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी लेडी की खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया. अब आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर