नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. आए दिन दिल्ली में लूट, मर्डर, डकैती और स्नैचिंग जैसी संगीन वारदात लगातार बढ़ रही हैं. फिर एक बार ऐसी ही वारदात दिल्ली के जनकपुरी इलाके में हुई, जहां सरेराह युवक की चेन स्नैच करने की कोशिश की, लेकिन युवक ने बदमाशों का सामना किया और उन बदमशों से जूझते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं पास में ही पुलिस बूथ से पुलिसकर्मी भी आ गए. तभी दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वेस्ट डिस्टिक के पुलिस ऑफिसर ने बताया की 19 जुलाई की रात करीब 10 बजे अंकित खत्री नाम का युवक जिम के बाहर रोड पर अपनी स्कूटी स्टार्ट कर रहा था, तभी बाइक पर सवार दो युवक आए और गले में पहनी सोने की चेन स्नैच करने लगे, तभी अंकित ने दोनों स्नैचरों को वहीं मौके पर पकड़ा और भरी मार्केट के बीच उनसे जूझता रहा. बदमाशों के पास पिस्टल भी थी. 


पास में ही पुलिस बूथ था, वहां से पुलिसकर्मी भी आ गए, लेकिन एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस और उस अंकित ने मिलकर एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसकी पहचान चेतन पांडे के तौर पर हुई, जो पालम इलाके का रहने वाला है. इस पर 26 मामले पहले ही लूटपाट और स्नैचिंग के दर्ज हैं.


पुलिस ने बताया की ये बदमाश बेहद शातिर हैं. इसकी गिरफ्तारी के बाद 6 मामले भी सुलझ गए हैं. इस बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक चेन और देसी कट्टा भी बरामद हुआ है. अब पुलिस इससे पूछताछ कर रही है. साथ ही पता लगा रही है कि इसके गैंग में कितने लोग शामिल हैं और अब तक कितनी ऐसी वारदात कर चुका है.