नई दिल्‍ली: दिल्‍ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान चांद बाग नाले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि उपद्रवी हिंसा में हत्या करने के बाद लाश को छुपाने के लिए उसको नाले में डाल रहे हैं. स्‍थानीय लोगों ने ये वीडियो बनाया है. इसी नाले में ही आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की बॉडी मिली थी. गौरतलब है कि आप (AAP) पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन हिंसा के पीछे है और IB कर्मचारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है. ZEE NEWS को भी ताहिर की छत पर फसाद के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने विवादित बयानों से चर्चा के केंद्र में आए बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने आप (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर बड़ा आरोप लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगया है कि ताहिर हुसैन हिंसा (Delhi Violence) के पीछे है और आई बी कर्मचारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है.


Breaking News: AAP पार्षद ताहिर की 'फसाद फैक्ट्री', छत पर मिले पेट्रोल बम और ईंट-पत्थर


WATCH: VIDEO



कपिल मिश्रा ने लिखा, हत्यारा ताहिर हुसैन है. सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं. वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़कों के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं. ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था.  बुधवार को भी मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में ताहिर हुसैन पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया था. मिश्रा ने अपने एक वीडियो शेयर किया था और दावा किया था इस वीडियो में ताहिर हुसैन भी मौजूद है.


दिल्ली दंगों के 'आरोपी' AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर कपिल मिश्रा का एक और खुलासा, किया ये ट्वीट


बता दें जी न्यूज ग्राउंड रिपोर्ट में भी ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है. बुधवार को जब ZEE NEWS की टीम हिंसाग्रस्त चांद बाग इलाके में गई तो एक नाम हर जुबान पर था. वो नाम था ताहिर हुसैन का नाम. लोगों का कहना था कि ताहिर हुसैन का संबंध आम आदमी पार्टी से है और ताहिर हुसैन के घर में ही काफी हथियार रखे गए थे और सैंकड़ों की संख्या में दंगाइयों ने भी यहीं शरण ली थी और ताहिर हुसैन के घर से ही लोगों पर पत्थर बरसाए गए. कुछ लोगों के मुताबिक तो इस घर की छत से गोलियां भी चलाई गईं.