नई दिल्‍ली : दिल्‍ली (Delhi) के आगामी विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections 2019) से पहले कांग्रेस (Congress) ने नया शिगूफा छोड़ दिया है. पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष चोपड़ा ने एक सभा के दौरान घोषणा कर दी कि अगर इन चुनावों में कांग्रेस जीतकर दिल्‍ली की सत्‍ता में आती है, तो वह लोगों को 600 यूनिट तक बिजली बिल में राहत देंगे. यानि 600 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के वजीरपुर इलाके में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्‍ता में आती है तो हम दिल्‍ली में 600 यूनिट तक बिजली बिल में राहत देंगे. उन्‍होंने इसके आगे कहा कि मैं ऐसा आगामी चुनावों की वजह से नहीं कह रहा हूं, बल्कि इसलिए कह रहा है क्‍योंकि यह आपका पैसा है और इसका फायदा आपको मिलना चाहिए.


 



उधर, कांग्रेस के इस वादे पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे खुशी है कि दूसरी पार्टियां भी आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के अच्छे कामों को अपना रही हैं. ये अच्छी बात है. कांग्रेस को पहले ये उन सभी राज्यों में लागू करना चाहिए, जहां उनकी सरकार है. जैसे पंजाब, राजस्थान, मध्य प्रदेश आदि. नहीं तो लोग समझ जाएंगे कि ये झूठा चुनावी जुमला है. 


बता दें कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों को 200 यूनिट बिजली फ्री दे रही है.