नई दिल्लीः राजधानी के केशवपुरम इलाके की पुलिस हत्या के एक आरोपी को तीन महीने की तलाश के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी यूपी के गाज़ीपुर इलाक़े से की गई है. आरोपी का नाम अफ़रोज़ है. 24 साल का अफरोज पर अपनी सास फडीजा बेगम( जिसकी उम्र 50 साल )की हत्या का आरोपी है. 21जुलाई को ऑफरोज हर रोज की तरह काम कर के घर आया और अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाने को लेकर अफरोज का उसकी पत्नी शाइस्ता के साथ झगड़ा हो गया. इसी दौरान अफरोज की सास और उसके 9 बच्चों ने भी अफ़रोज़ की जम कर पिटाई की थी. गुस्से आकर अफरोज ने अपनी सास पर चाकू से हमला कर दिया. फडीजा कि मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन अफ़रोज़ वहां से भाग निकला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब तीन महीने तक अलग अलग शहर में छुप कर रह रहा था. लेकिन अपनी पत्नी से फ़ोन पर बात करने के चक्कर मे पुलिस के हत्थे चढ़ गया.  इलाके के डीसीपी असलम खान ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम ने 10 किलोमीटर पीछा कर अफ़रोज़ को गिरफ्तार किया है.



पूछताछ में अफ़रोज़ ने बताया कि एक साल पहले उसने शाइस्ता से लव मैरिज की थी. वो फैक्ट्री में काम करता था. सबकुछ सही चल रहा था. सास की हत्या से दो महीने पहले उसकी सास अपने 9 बेटियों ओर बेटों के साथ उसके घर रहने के लिए आ गई थी. उसी वक़्त से उसके घर मे बीबी के साथ  झगड़ा शरू हो गया. अफ़रोज़ की आमदनी इतनी नही थी कि वो घर का खर्चा उठा सके. अपनी बीबी से कहता था कि वो अपनी मां और भाई बहनों को गांव भेज दे.



अफ़रोज़ का ये भी आरोप है. उसका खाने को लेकर झगड़ा होता था. उसकी बीवी उसे खाना कभी भी टाइम पर नहीं देती थी. पहले अपने भाई, बहन और मां को खाना देती थी उसके बाद उसे खाना मिलता था. इन्हीं बातों को लेकर काफी काफी वो अपनी बीवी शाइस्ता पर हाथ उठा दिया था. जिसके बाद उसकी सास, साला,और साली सभी मिलकर उसे मारते थे. इस बात का गुस्सा उसके मन मे अक्सर रहता था इसी गुस्से में उसने अपनी सास की हत्या कर दी.फिलहाल अफ़रोज़ पुलिस के गिरफ्त में है.