नई दिल्ली: राजधानी के ब्रह्मपुरी इलाके से एक बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां ब्रह्मपुरी इलाके में एक बड़े बैग में पुलिस को लाश मिली है. शनिवार देर रात पुलिस गश्ती पर थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग एक बड़े से बैग के साथ तेजी से चले जा रहे थे. पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उनका बैग गिर गया. बाइक सवार बैग उठाने के लिए रुके भी नहीं. इसके बाद जब पुलिस ने बैग खोला तो उसमें लाश देख उनके होश उड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने तत्काल घटना की जानकारी आला अधिकारियों को देकर मामला दर्ज कर लिया. जब पुलिस ने इस मामले की जानकारी को तो पता चला यह लाश एक उत्तर पूर्वी इलाके के एक प्रापर्टी डीलर की है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी पहचान शरीफ (29), खालिद (41) और सोबी खान (20) के तौर पर हुई है.  जबकि इस घटना में संलिप्त दो आरोपी फिलहाल फरार हैं. 


पुलिस ने बताया कि देर रात जब उन्होंने बड़े भारी प्लास्टिक बैग के साथ दो बाइक सवार लोगों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने स्पीड बढ़ा दी और गाड़ी ब्रह्मपुरी की बजाए गौतमपुरी की तरफ मोड़ दी. इसी दौरान बैग गिर गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.