रोहतक (हरियाणा) : बहुचर्चित चलती बस में छेड़छाड़ और पिटाई मामले की पीड़िता और आरोपियों का पॉलीग्राफी टेस्ट (लाई डिटेक्टर टेस्ट) होगा। पीड़ित बहनें पुलिस से नार्को टेस्ट कराने की मांग कर चुकीं हैं। दोनों पहले ही पहले ही पॉलीग्राफी टेस्ट देने को तैयार हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार को कोर्ट ने पुलिस को आरोपियों का पॉलीग्राफी कराने की मंजूरी दे दी है। इससे मामले की जांच कर रही एसआइटी टीम को निष्पक्ष जांच में मदद मिलेगी।


गौर हो कि पूजा और उसकी बहन आरती ने 28 नवंबर को आसन गांव निवासी कुलदीप, मोहित और दीपक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपियों को बस में बेल्ट से पीटने का वीडियो सामने आने के बाद मामला सामने  आया था। इसके बाद पूजा और आरती का एक और वीडियो सामने आया। जिसमें दोनों बहनें शहर के हुडा सिटी पार्क में एक दूसरे युवक की पिटाई कर रहीं थीं।


इसके तुरंत बाद पूजा और आरती ने अपना, आरोपियों और चश्मदीद होने का दावा कर रहे लोगों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। पूजा और आरती के मंजूरी के बाद पुलिस ने कोर्ट से आरोपियों का पॉलीग्राफी कराने की मांग की थी। कोर्ट ने पुलिस को आरोपियों की पॉलीग्राफी कराने की मंजूरी दे दी है।