Palwal News: कांग्रेस है किसान विरोधी, नौकरियों के नाम पर लेते हैं रिश्वत- कृष्णपाल गुर्जर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232976

Palwal News: कांग्रेस है किसान विरोधी, नौकरियों के नाम पर लेते हैं रिश्वत- कृष्णपाल गुर्जर

Haryana News: कृष्णपाल गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 में देश में  भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी थी. भाजपा ने घोषणा पत्र में आम जनता से जो वादे किए उन्हें पूरा भी किया था.

 

Palwal News: कांग्रेस है किसान विरोधी, नौकरियों के नाम पर लेते हैं रिश्वत-  कृष्णपाल गुर्जर

Palwal News: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज पलवल में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

भारत आर्थिक रूप से मजबूत बना है
कृष्णपाल गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 में देश में  भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी थी. भाजपा ने घोषणा पत्र में आम जनता से जो वादे किए उन्हें पूरा भी किया था. उन्होंने कहा कि भाजपा ने राष्ट्रीय हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा नीति बनाने का कार्य किया था. देश की आंतरिक व बाहरी सुरक्षा की गई. आज देश में आतंकवाद जैसी घटनाओं में कमी आई है. वैश्विक संकट के दौरान विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों को सकुशल भारत लाने का कार्य मोदी सरकार ने किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आर्थिक रूप से मजबूत बना है.

गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसान विरोधी है. कांग्रेस के समय में किसानों की जमीन का जबरन अधिग्रहण किया जाता था. किसानों को जमीन के मुआवजे के तौर पर प्रति एकड़ 16 लाख रुपये दिए जाते थे, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद सबसे पहले यह निर्णय लिया गया कि किसान की अनुमति के बिना जमीन अधिग्रहण नहीं की जाएगी. किसानों की मंजूरी के बाद जमीन का अधिग्रहण होने के बाद किसानों को 72 लाख रुपये से लेकर 3 करोड़ रुपये तक मुआवजा दिया जाएगा. भाजपा ने किसानों के हित में फैसले लिए है. किसानों को फसलों का समर्थन मूल्य दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिल पाएंगे सिसोदिया, ED बोली- कोई आपत्ति नहीं

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में नौकरियों के नाम पर सिफारिश और रिश्वत ली जाती थी. कांग्रेस के कार्यकाल में 1 लाख नौकरियां देने का कार्य किया, जबकि भाजपा ने बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी देने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए हैं. देश की बागडोर तीसरी बार मोदी जी के हाथों में सौंपने के लिए देश की जनता ने मन बना लिया है.

Input- Rushtam Jakhar

Trending news