नई दिल्‍ली : राजधानी दिल्ली में आत्महत्या करने के मामले में लगातार बढ़ रहे हैं. लोग छोटी-छोटी बातों पर अपनी जान गवा रहे हैं. एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मेट्रो लाइन मैन ने मेट्रो भवन की सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाराखम्बा थाने की पुलिस ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की मेट्रो भवन में बनी सीढ़ियों से एक शख्स नीचे कूद गया है. पुलिस मौके पर पहुंचीं तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश प्रजापति (33), जो की मूलरूप से बनारस का रहने वाला है. मेट्रो में लाइन मैन के तौर पर काम कर रहा था.


 



पुलिस को जांच में पता चला की महेश की 15 दिसम्बर को शादी हुई थी. शादी के सिलसिले में 80 दिनों से छुट्टी पर था. लेकिन 15 जनवरी को इसकी पत्नी इसको छोड़कर अपने घर चली गई. महेश की पत्नी ने इसके खिलाफ प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया है. इसको लेकर ये तनाव में चल रहा था और 18 मार्च को ही ये नौकरी पर लौटा था. पुलिस को इसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने महेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके परिवार का दिल्ली बुलाया गया.