Delhi Crime News: मां की गोद से बच्चा छीन बिहार ले जाकर 3 लाख में बेच दिया, डरा देगी ये खबर!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306481

Delhi Crime News: मां की गोद से बच्चा छीन बिहार ले जाकर 3 लाख में बेच दिया, डरा देगी ये खबर!

Delhi Crime News: इस घटना के आरोप में पुलिस ने दो किडनैपर और एक महिला को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान नरेला के रहने वाले मनीष कुमार, उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले मोहित तिवारी और सीतामढ़ी की रहने वाली शोभा के रूप में हुआ है.

Delhi Crime News: मां की गोद से बच्चा छीन बिहार ले जाकर 3 लाख में बेच दिया, डरा देगी ये खबर!

Delhi Crime News: पश्चिमी दिल्ली के टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के नीचे सो रहे एक साल के बच्चे का दो बाइक सवार बदमाशों ने किडनैप किया. उसके बाद उसे बिहार के सीतामढ़ी में एक महिला को बेच दिया. आरोपियों ने बच्चे को 3 लाख रुपये में बेच दिया. इस मामले में करीब 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने और 300 बाइक की जांच करने के बाद पुलिस को सफलता मिली.

आरोपियों की हुई पहचान
इस घटना के आरोप में पुलिस ने दो किडनैपर और एक महिला को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान नरेला के रहने वाले मनीष कुमार, उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले मोहित तिवारी और सीतामढ़ी की रहने वाली शोभा के रूप में हुआ है. पुलिस ने बच्चों को बिहार से सकुशल छुड़ा लिया है. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्रवीर ने जानकारी देते हुए बताया कि राजौरी गार्डन थाने की पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी कि टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के नीचे एक मां अपने एक साल के बच्चे के साथ सो रही थी. इस दौरान दो बाइक सवार युवक आए और बच्चे को जबरदस्ती छीन कर बाइक पर बैठाकर ले गए.

ये भी पढ़ें: Haryana News: HC के बाद हरियाणा सरकार को SC से लगा झटका, सरकारी नौकरियों में 5 नंबर का बोनस असंवैधानिक करार

अरोपी मनीष को किया गिरफ्तार
उसके बाद राजौरी गार्डन थाने में महिला ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सबसे पहले आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद टीम बिहार पहुंची और बिहार के सीतामढ़ी से शोभा के पास से बच्चे को सकुशल छुड़ा लिया. महिला शोभा को भी गिरफ्तार कर दिल्ली ले आई और बच्चे को सकुशल छुड़ा लिया.

परिजनों को सौंप दिया
पुलिस बच्चे को दिल्ली लेकर आई और बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस अब इन से पूछताछ करने में जुटी हुई है कि इनकी गैंग में और कौन-कौन लोग शामिल हैं और किडनैप किए बच्चों को कहां-कहां तस्करी करते थे.

Trending news