नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार शाम को मौसम बदला. दिल्ली और आस-पास के इलाकों में जहां बारिश हुई वहीं नोएडा में इतने ज्यादा ओले गिरे कि कई जगहों पर ओलों की सफेद चादर गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बदले मौसम पर लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर की. लोगों ने इस अनोखे नजारे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. कई लोगों न कहा कि नोएडा शिमला में तब्दील हो गया है. 


मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने एक ट्विटर पर नोएडा मेें गिरे ओलों का एक वीडियो शेयर किया.उन्होंने लिखा आज नोएडा का शिमलाकरण हो गया



वहीं दिल्ली में खराब मौसम के कारण हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के चार्टेड विमान सहित 16 विमानों को गुरुवार को जयपुर के सांगानेर अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे भेजना पड़ा.



सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निदेशक जे एस बलहारा ने बताया कि दिल्ली में खराब मौसम के कारण हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के चार्टेड विमान और दिल्ली उतरने वाले 15 अन्य विभिन्न हवाई उडानों को जयपुर भेज दिया गया.



खट्टर जोधपुर से दिल्ली जा रहे थे. उन्होंने बताया कि खट्टर अपना चार्टेड विमान छोडकर शाम सात बजकर 45 मिनट पर इंडिगो की नियमित उड़ान से दिल्ली रवाना हो गये है.


(इनपुट - एजेंसी)