4 September ka Rashifal : आज इन राशि वालों को होने वाला है जबर्दस्त लाभ बस करना होगा ये उपाय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1334369

4 September ka Rashifal : आज इन राशि वालों को होने वाला है जबर्दस्त लाभ बस करना होगा ये उपाय

आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

4 September ka Rashifal : आज इन राशि वालों को होने वाला है जबर्दस्त लाभ बस करना होगा ये उपाय

4 September ka Rashifal : आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. मेष से लेकर मीन तक के जातकों को आए जीवन को आसान बनाने के लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं, आइए अब ये भी जान लेते हैं. 

मेष : आज का दिन इस राशि के लिए विशेष रूप से फलदायक रहेगा. परिवार के खर्चे बढ़ने से आपका मानसिक दबाव बढ़ सकता है.यदि आज आप लेनदेन करने का मन बना रहे है तो उसके लिए दिन उत्तम है. आज इन जातकों को श्री यंत्र स्थापित करने, महालक्ष्मी का पूजन करने की सलाह दी जाती है, इससे व्यापर में बढ़ोतरी होगी. और व्यापार में वृद्धि होगी.

वृष : आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. व्यवसायिक क्षेत्र में आ रही अड़चनें आज दूर होंगी व लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. कला के क्षेत्र से जुड़े छात्रों की प्रतिष्ठा में आज वृद्धि होगी. मंदिर में आज खीर का भोग लगाएं. 

मिथुन : आपके लिए आज का दिन सामान्य है. नए विचारों के साथ आप कुछ प्रफुल्लित नजर आएंगे. दिन में कुछ मन में शंका महसूस करेगे. आज किसी कानूनी मामले में फंस सकते हैं. किसी अधिकारी का सहयोग मिल सकता है. सफलता मिलने से पहले किसी को कुछ न बताएं. आदित्य ह्रदय स्रोत का पाठ करें.

कर्क : आज नया प्रोग्राम बनाने में परिवार की मदद मिल जाएगी. खुशियों का माहौल रहेगा और आपके विचारों के अनुसार काम बन जाने से लाभ होगा. व्यापार अच्छा चलेगा, लेकिन खर्च भी रहेंगे. आज आपको जीवनशैली को बदलने और लेन-देन का हिसाब रखने की सलाह दी जाती है. तिल का दान करना शुभ रहेगा.

सिंह : आज इस राशि के लोगों को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में भी आज कुछ गिरावट आ सकती है, जिसके लिए आपको कुछ भाग-दौड़ करनी पड़ेगी और धन भी व्यय होगा. आज जातकों को माता दुर्गा को लाल पुष्प अर्पित कर अर्चना करनी चाहिए. 

कन्या : आज पारिवारिक संपत्ति संबंधित विवाद सुलझने के उम्मीद है. आपको संतान पक्ष की ओर से भी कोई  शुभ समाचार मिल सकता है. आज प्रॉपर्टी में निवेश करना उत्तम रहेगा। किसी ब्राह्मण को भोजन जरूर कराएं. 

तुला : अगर अआपने साझेदारी में कोई व्यापार किया हुआ है, तो वह आपको भरपूर लाभ दे सकता है. आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. आपको अपनी वाणी की सौम्यता को बनाए रखना होगा नहीं तो वह आपके रिश्तों में दरार पैदा कर सकती है. किसी काम के लिए घर से निकलते समय शिव को नमन जरूर करें.

वृश्चिक : यदि आज आप किसी नए व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए भी दिन उत्तम रहेगा. आज आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए भी कुछ धन व्यय करेंगे व उसमें कुछ भागदौड़ भी करनी पड़ेगी.आज हरी वस्तु का दान करे.

धनु : इस क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन कार्य का बोझ आपको मानसिक तनाव दे सकता है. आपको कुछ धन व्यय करना पड़ सकता है. व्यवसायिक क्षेत्र में आज आपके शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.श्री सूक्त का पाठ करना आपके लिए बहुत शुभ है.

मकर : संतान की सेहत को लेकर आज आप परेशान रहेंगे. कारोबार भी मध्यम रहेगा.  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पड़ोसी से विवाद हो सकता है, इसलिए सोच समझकर बात करें. आज मकर राशि वालों को चावल दान में करना चाहिए. 

कुम्भ : आज आपको अपने घर परिवार की समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करना होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे. 

मीन : रोजगार के क्षेत्र में आ रही समस्याओं का समाधान ढूंढने के लिए आज किसी वरिष्ठ सदस्य से मदद ले सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा पर जाने से आज आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी. 

 

Trending news