Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत NH 44 के पास मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर 35 राउंड फायरिंग कर शराब कारोबारी की हत्या कर दी गई. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं मृतक की पहचान सुंदर मलिक के नाम से हुई है. ढाबे की पार्किंग में सुंदर गाड़ी के अंदर सो रहा था. इस दौरान सुबह 8:30 बजे के आस-पास 4 बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसके बाद सुंदर की मौके पर ही मौत हो गई.  वहीं मुरथल थाना पुलिस और एसीपी मौका पर पहुंचे और मामले की जांच करने लगे. पुलिस ने 8 टीमों का गठन किया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब कारोबारी की हत्या
सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं. सुबह के वक्त मुरथल में स्थित गुलशन ढाबा पर सरगथल गांव का रहने वाला शराब कारोबारी अपनी गाड़ी में सोया था. इसी दौरान 3 से 4 अज्ञात बदमाश गाड़ी में सवार होकर पहुंचे और एक के बाद एक दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी.  जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी सुंदर पर करीबन 35 गोलियां दागी गई है. वहीं मौके पर एफएसएल टीम ने नमूने भी एकत्रित किए हैं. 


ये भी पढ़ें- बोरवेल में गिरा कौन? बच्चा या चोर, पुलिस को मिली दो शिकायतों से बढ़ा 'कंफ्यूजन'


अतिरिक्त आयुक्त राज पुरोहित ने बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो करीबन 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई थी. जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों से बातचीत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे. वहीं अधिकारी ने यह भी कहा कि आठ अलग-अलग टीम नियुक्त कर दी गई हैं और जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी. पुलिस ने गेंगवारी को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने कहा है कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा.


Input- Sunil Kumar