Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला में हत्या का सिलसिला लगातार जारी है. उत्तर पूर्वी जिला के सीलमपुर इलाके में डीसीपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों ने बाइक सवार युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है . मृतक की पहचान मनोज कुमार उम्र 48 के रूप में हुई है . मनोज शाहदरा इलाके के चन्द्र विहार का रहने वाला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी ऑफिस के पास मारा चाकू 
जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात तकरीबन 11.30 बजे पुलिस को डीसीपी ऑफिस के पास जीटी रोड पर एक शख्स को चाकू मारे जाने की सूचना मिली . सूचना मिलते ही सीलमपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल युवक को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें: Haryana: 4 दशक तक कांग्रेस में रहीं किरण चौधरी बोलीं- अब अंतिम क्षण तक बीजेपी के लिए काम करना है


हत्या की वजह अभी तक नहीं आई सामने 
शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक बाइक से जा रहा था. तभी उसे पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है . आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट या रोडरेज की वजह से युवक की हत्या की गई है. क्राइम टीम/एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.
Input: Rakesh Chawla