Delhi News: नांगलोई कांड में आरोपी की पत्नी की हिरासत का मामला पहुंचा हाईकोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452689

Delhi News: नांगलोई कांड में आरोपी की पत्नी की हिरासत का मामला पहुंचा हाईकोर्ट

Delhi: दिल्ली हाईकोर्ट में एक वकील ने एक कथित रोड रेज घटना के संबंध में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका का उल्लेख किया जिसमें दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की जान चली गई. वकील ने अदालत को बताया कि आरोपी की पत्नी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है और वह फिलहाल उनकी हिरासत में है.

Delhi News: नांगलोई कांड में आरोपी की पत्नी की हिरासत का मामला पहुंचा हाईकोर्ट

Delhi News: दिल्ली हाईकोर्ट में एक वकील ने एक कथित रोड रेज घटना के संबंध में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका का उल्लेख किया जिसमें दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की जान चली गई. वकील ने अदालत को बताया कि आरोपी की पत्नी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है और वह फिलहाल उनकी हिरासत में है.

आरोपी की पत्नी को पुलिस ने लिया था हिरासत में
वकील ने आगे कहा कि आरोपी मौके से भाग गया और उसकी जगह परिवार के एक सदस्य (पत्नी) को हिरासत में लिया गया. दिल्ली हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की अगुवाई वाली पीठ, जिसमें जस्टिस तुषार राव गेडेला भी शामिल हैं,  उन्होंने मामले पर ध्यान देते हुए 1 अक्टूबर को सुनवाई निर्धारित की है, जहां पत्नी की कथित हिरासत की वैधता की जांच की जाएगी. वकील ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका के माध्यम से आरोपी की पत्नी की अवैध हिरासत से रिहाई की मांग की है. दो दिन पहले नांगलोई इलाके में हुई दुखद रोड रेज की घटना में, दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल, जिसकी पहचान 30 वर्षीय संदीप के रूप में हुई, को तेज रफ्तार कार द्वारा लगभग 10 मीटर तक घसीटे जाने के बाद मार दिया गया.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी हर समय एमएसपी की बात करते हैं, उन्हें पता भी नहीं MSP क्या है- अमित शाह

कार चालक है फरार
यह घटना तब हुई जब कांस्टेबल संदीप ने चालक के लापरवाह व्यवहार को देखते हुए चालक से धीमा करने का अनुरोध किया. हालांकि, अनुपालन करने के बजाय, चालक ने अचानक गति बढ़ा दी, जिससे संदीप की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर लग गई. संदीप और उनकी बाइक सड़क पर घसीटे गए और फिर एक अन्य वाहन से टकरा गए. घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक फरार है. इलाके के सीसीटीवी फुटेज में घटना से पहले के पल कैद हो गए हैं, जिससे चल रही पुलिस जांच में मदद मिली है. घटना ने एक गंभीर जांच को जन्म दिया है, जिसमें कथित तौर पर अपराध के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग गया है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news