Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी के कालिंदी कुंज इलाके में एक व्यक्ति की दुकान के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. शुक्रवार को कालिंदी कुंज थाने में मिली इसकी सूचना के आधार पर, नई दिल्ली के जैतपुर एक्सटेंशन में एक दुकान पर गोलियों की आवाज सुनी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि उमर मस्जिद रोड, ई-ब्लॉक, जैतपुर एक्सटेंशन, खड्डा कॉलोनी स्थित मिर्जा एसोसिएट्स की दुकान बंद थी, और स्थानीय लोग आरोप लगा रहे थे कि गोली की घटना दुकान के अंदर हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद दुकान में मृत मिला जैद नामक व्यक्ति
मौके पर स्थानीय पुलिस ने दुकान का शटर खुलवाया और देखा कि दुकान के अंदर 23 वर्षीय जैद नामक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ था. जिसके बाद यह पता चला कि मृतक जैद को सीने में गोली लगी थी और मौके पर गोली के खाली कारतूस भी मिले. इसके बाद क्राइम टीम को बुलाया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. तदनुसार, एफआईआर संख्या 244/2024 के तहत धारा 302 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच चल रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस


प्रॉपर्टी डीलर ने डीलर को ही मारी गोली 


जांच के दौरान पता चला कि मृतक जैद एक प्रॉपर्टी डीलर था जो AZ प्रॉपर्टीज नामक एक दुकान से जुड़ा हुआ था और उसका मोहम्मद फिरोज के साथ कुछ लेन-देन था, जो एक प्रॉपर्टी डीलर भी था.  यह भी पता चला कि शाम को फिरोज और मृतक जैद के बीच कुछ वित्तीय मामलों को लेकर तीखी बहस हुई थी. जिसके बाद फिरोज जैद को गोली मारकर फरार हो गया.  जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 
Input: Ani