Panchkula Crime: टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर बनाते थे आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2319873

Panchkula Crime: टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर बनाते थे आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार

Panchkula Crime News: पंचकूला के पिंजौर में एक प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट में टॉयलेट क्लीनर में मोबाइल रखकर लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Panchkula Crime: टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर बनाते थे आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार

Panchkula Crime News: हरियाणा के पंचकूला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. पंचकूला के पिंजौर में एक प्रिंटिंग प्रेस के बाथरूम में टॉयलेट क्लीनर में मोबाइल रखकर लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी टॉयलेट सीट के सामने टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल रखकर लड़कियों की वीडियो बनाते थे. वीडियो बनाने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी की पीड़ित लड़कियों ने जमकर पिटाई की. यह पिटाई की वीडियो भी जमकर वायर हो रही है. 

पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस की ओर से आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पीड़िता का आरोप है कि ऑफिस संचालक को बताया तो उसने पुलिस में शिकायत करने से मना किया और फोन में से वीडियो डिलीट कर दी. 

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली समेत चार लड़कियां एक वकील के ऑफिस में काम करती हैं. ऑफिस के मालिक ने उन्हें ऑफिस के सामने प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था. जब पीड़िता अपनी दोस्त के साथ टॉयलेट गई तो उन्होंने टॉयलेट सीट के सामने हापिंक की बोतल देखी. बोतल में छेद हो रखा था तो उन्होंने उसे चेक किया. बोतल के भीतर मोबाइल रखा हुआ था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी.

ये भी पढ़ें: Rain: दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना,IMD ने कहा इस दिन तक होगी वर्षा

मोबाइल लेकर पीड़िता अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस में शिकायत देने के बजाए उसे डांटा और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी. यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए हार्पिक की जो फोटो ली थी, बॉस ने उसे भी डिलीट करवा दी. 

उनके बॉस ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र न करने की बात कही. उसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों से वह मोबाइल भी ले लिया है, जिससे वीडियो बनाई जा रही थी. 

Input: Divya Rani

Trending news