Delhi Crime: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303747

Delhi Crime: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में दंपत्ति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पति का शव न्यू उस्मानपुर इलाके के एक मकान से बरामद हुआ है. जबकि पत्नी का शव शास्त्री पार्क में यमुना खादर के दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन से लटकी हुई मिली.

Delhi Crime: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में दंपत्ति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पति का शव न्यू उस्मानपुर इलाके के एक मकान से बरामद हुआ है. जबकि पत्नी का शव शास्त्री पार्क में यमुना खादर के दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन से लटकी हुई मिली. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान भास्कर (27) और जुमी दास (25) के तौर पर हुई है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शनिवार सुबह करीबन 9 बजे शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र के यमुना खादर से गुजर रही दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन से लटका महिला के शव की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच  शुरू की गई. इस बीच पुलिस को करीबन 11:15 बजे न्यू उस्मानपुर इलाके के करतार नगर के एक मकान में युवक के आत्महत्या की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां युवक ने पंखे में लटककर आत्महत्या की.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में हत्या के बाद बवाल, बाइक सवार तीन लोगों पर बरसाईं गोलियां

पुलिस मृतक की पहचान भास्कर के तौर पर हुई है .पूछताछ में पता चला कि भास्कर मूल रूप से आसाम का रहने वाला था और वह अपनी पत्नी के साथ दो महीना पहले ही इस मकान में रहने के लिए आया था. आगे की जांच में पता चला कि दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन से जिस महिला लाश मिली थी, वह भास्कर की पत्नी जुमी दास की है.

पुलिस ने कहा कि भास्कर चांदनी चौक स्थित ओमेक्स मॉल में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर कार्यरत था. जबकि इसी मॉल में उसकी पत्नी हाउसकीपिंग का काम करती थी. डीसीपी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि जुमी ने कॉल कर पति के आत्महत्या के बाद जान देने जाने की जानकारी दी थी.

बहरहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि दंपति ने यह कदम क्यों उठाया. दोनों ने मिलकर आत्महत्या का फैसला या फिर पति की आत्महत्या की वजह से पत्नी ने जान दे दी. यह सब जांच के बाद पता चल पाएगा. 

Input: Rakesh Chawla 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news