Love Rashifal: इन बातों का रखना होगा खास ख्याल, नहीं तो पछताना पड़ेगा, जानें अपना लव राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1527629

Love Rashifal: इन बातों का रखना होगा खास ख्याल, नहीं तो पछताना पड़ेगा, जानें अपना लव राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आपका आज का दिन आपके पार्टनर के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा. छोटी यात्रा या प्रवास भी हो सकता है. आज का दिन आपके प्रेमी जीवन के लिए बेहद ही खास होने वाला है.

 

Love Rashifal: इन बातों का रखना होगा खास ख्याल, नहीं तो पछताना पड़ेगा, जानें अपना लव राशिफल

मेष राशिफलः आज आपस में छाई हुई चिड़चिड़ाहट को दूर करने थोड़ा-सा प्रयास करें. ऐसा करने से रिश्ते आई कड़वाहट दूर होगी.

वृष राशिफलः आज आप को प्रेम संबंध में निराशा या फिर आघात लग सकता है, क्योंकि आज आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है. आप इसके लिए तैयार हो या न हो, मगर ऐसे हालत आपके लिए बन रहे हैं.

मिथुन राशिफलः अगर आपकी पिछले कई दिनों से अपने पर्टनर से अनबन चल रही है तो आज आप थोड़ी राहत महसूस करेंगे.

कर्क राशिफलः अगर हाल ही में आपका तलाक हुआ है और आप इन दिनों अकेला महसूस कर रहे हैं और नया रिश्ता बनाने का प्लान कर रहे हैं तो ऐसा करने से पहले अच्छे से सोच लें.

सिंह राशिफलः आज के दिन आप अपने पार्टनर के साथ बहस करने से बचें. पार्टनर को शांत करें और छोटी-मोटी समस्याओं को खुद दूर करें.

कन्या राशिफलः आज रोमांस के मामले में आपके लिए सहनशील बने रहने में ही फायदेमंद होगा, क्यांकि बीती बातों को उधेड़ना आपको हानि पहुंचाएगा.

तुला राशिफलः वैवाहिक दंपति बेकार के वाद-विवाद में उलझ सकते हैं. अगर आप इस विवाद से बचना चाहते हैं तो अपने साथी की जरूरतों को समझें.

वृश्चिक राशिफलः रोमांस की दुनिया में सब्र ही सब कुछ है. आप महसूस करेंगे कि आपका गुस्सा ही आपसे वो चीजें कहलवाना चाह रहा है जिसको लेकर आपको बाद में पछताना पड़ेगा.

धनु राशिफलः आज आप अपने पार्टनर के साथ धूमने जा सकते हैं, जिसकी वजह से आपके अपने साथी के साथ दोबारा से अच्छे संबंध कायम होंगे.  

मकर राशिफलः आज आपको यह महसूस होगा कि आपको प्यार हो गया है.

मीन राशिफलः आपके रिश्ते में पिछले कई दिनों अनबन चल रही है. इसलिए आज आपको अपने प्रयासों से संबंध को सुधारने का मौका मिलेगा.

Trending news