Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए अच्छा रहेगा फरवरी का पहला दिन, जानें आपका राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए अच्छा रहेगा फरवरी का पहला दिन, जानें आपका राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 February 2023: आज के दिन जया एकादशी का व्रत रखा जाएगा. आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का ( aaj ka rashifal) आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए अच्छा रहेगा फरवरी का पहला दिन, जानें आपका राशिफल

मेष (Aries)- मेष राशि के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आपकी धार्मिक यात्रा होने की भी संभावना है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा और साथ ही बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा.

वृषभ (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों के दिन की शुरुआत में अच्थी खबर से हो सकती है. धन लाभ होने की संभावना है. ज लड़को को उनकी महिला मित्र से मदद मिल सकती है. किसी के साथ भी वाद-विवाद होने  बचें. साथ ही आज आपका फिजुलखर्च में वृद्धि होगी.

मिथुन (Gemini)- आज मिथुन राशि के लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वहीं धार्मिक कार्यों में मन लगेगा और कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता का सहयोग मिलेगा, लेकिन आज विवाद से बचें. आज के दिन आपको संभल के रहने की जरूरत क्योंकि कानूनी अड़चनों में फंस सकते हैं.

कर्क (Cancer)- कर्क राशि के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में मनचाहा लाभ मिलेगा, जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार करें.

सिंह (Leo)- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन  मन प्रसन्न और मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. संतान के तरफ से खुश खबरी मिलने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. साथ ही पुराने मित्र से मुलाकत हो सकती है. 

कन्या (Virgo)- कन्या राशि के लोगों को आज संभलने की जरुरत है. आज फिजुलखर्च से बचें. साथ ही दोस्तों का साथ मिलेगा, लेकिन काम के दबाव से परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखी होगा. 

तुला (Libra)- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ से बिजनेस में लाभ होगा. वहीं नौकरी में ट्रांसफर होने की संभावना है. साथ ही आय के स्रोत में बढ़ोतरी होगी. विवाद से बचें. मन उलझ सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन फलदायी रहेगा. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा. ऑफिस के लोगों के सात से नौकरी में प्रमोशन की संभावना हैं. 

धनु (Sagittarius)- आपको आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर या सरप्राइज से हो सकती है. नया काम शुरू करने और कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन बेस्ट है. बच्चों के सेहत की ख्याल रखें . 

मकर (Capricorn)- समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज जीवनसाथी का साछ मिलेगा, बस किसी तीसरे के बहकावे में न आएं, नहीं तो खटपट हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सफल होगी.

कुंभ (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों का भाग्य आज उनका साथ देगा. प्यार के लिहाज से यह महीना उत्तम रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. बिजनेस के लिए बनाई योजना सफल होगी. पिता के सेहत का ख्याल रखें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है इसलिए थोड़ा ध्यान दें.

मीन (Pisces)- जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. अपनों के बीच लंबे समय से चल रहा मतभेद खत्म हो जाएगा. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जानें की प्लान बन सकता है. 

Trending news