Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों के लिए रविवार करेगा कमाल, जानें आज कौन-कौन होगा मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1322918

Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों के लिए रविवार करेगा कमाल, जानें आज कौन-कौन होगा मालामाल

Aaj Ka Rashifal 28 August 2022: आज भाद्रपद महीने के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी राशि से आपके दिन के बारे में बहुत सी बातों का पता लगाया जा सकता है, तो जानते हैं आज कौन सी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है और किन उपायों को अपनाकर आप अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं.

 

Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों के लिए रविवार करेगा कमाल, जानें आज कौन-कौन होगा मालामाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, धन के आगमन के योग बनेंगे. महिलाएं आज खुद का बिजनेस स्टार्ट करने के बारे में प्लान कर सकती हैं. व्यापार में तरक्की के योग हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

वृष राशि
वृष राशि के जातक आज अपना दिन परिवार के साथ बिताएंगे, किसी नए कार्य की योजना पर विचार हो सकता है. सहेत सामान्य रहेगी और आज घर में किसी विशेष व्यक्ति का आगमन हो सकता है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है, स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. शेयर मार्केट में पैसे लगाने वाले लोगों को आज सावधान रहने की जरूरत है, अपने से बड़ों की सलाह लेकर ही काम करें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को आज खर्च की अधिकता की वजह से आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. आज आपके लिए क्रोध करना नुकसानदायक है, इसलिए विवाद से बचें. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. किसी नए काम की प्लानिंग करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. आपके सकारात्मक रवैये से रुके हुए काम भी बन जाएंगे. सेहत सामान्य रहेगी. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को आज निराशा हो सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए तरक्की के योग हैं. परिवार से दूर रहने वाले लोग आज अपने घर जा सकते हैं. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा. घर में किसी बड़े के आने से घर का माहौल भी अच्छा हो जाएगा. परिवार के बारे में सोचकर परेशान हो सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है, आज आप भविष्य की कई योजनाओं पर विचार कर सकते हैं, साथ ही कार्यक्षेत्र पर भी आपके काम की तारीफ होगी. धन आगमन के योग बनेंगे. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत वाला रहेगा, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. नए काम को सीखने का प्रयास करेंगे. यात्रा के योग बन रहे हैं. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. आज वो काम से फ्री होकर थोड़ा वक्त आरां के लिए निकालेंगे. परिवार वालों के साथ वक्त बिताने का समय मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. पुराने मनमुटाव दूर होंगे और घर का माहौल अच्छा होगा. व्यापार करने वाले लोगों को आज सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे, जिससे मन खुश रहेगा. धन आगमन के योग बन रहे हैं. बड़ों का आशिर्वाद लेकर काम करें. 

Trending news