Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों को लिए शुभ है सोमवार, जानें कैसे सितारे करेंगे कमाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1324697

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों को लिए शुभ है सोमवार, जानें कैसे सितारे करेंगे कमाल

Aaj Ka Rashifal 28 August 2022: आज सोमवार के दिन कई  ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलेगा. तुला राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी तो वहीं मिथुन राशि के लोगों के तरक्की के योग बन रहे हैं. 

 

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों को लिए शुभ है सोमवार, जानें कैसे सितारे करेंगे कमाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके किसी करीबी व्यक्ति को परेशानी हो सकती है, आपकी मदद से समस्या हल होगी. सेहत ठीक रहेगी. संतान और जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. 

वृष राशि
वृष राशि के जातक आज के दिन अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, विवाद हो सकता है. आज लंबे समय से चल रहे किसी पुराने मसले का हल निकलेगा. प्रेमी-प्रेमिका से विवाद की स्थिति बन सकती है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा, व्यवसाय में तरक्की के योग हैं, दूसरे पर निर्भर रहने से बेहतर है कि आप अपने फैसले खुद लें, फायदा मिलेगा. परिवारिक माहौल बेहतर होगा. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करेंगे. आज किसी पर भी भरोसा करने से पहले सतर्क रहें, धोखे की संभावना है. सेहत सामान्य रहेगी. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौती वाला रहेगा, अपने विरोधियों पर नजर रखकर काम करें, ,फलता मिलेगी. आज किसी करीबी का आगमन होने से घर का माहौल खुशियों से भर जाएगा. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से आप जिस काम को कर रहे थे वो आज पूरा हो जाएगा. आज के दिन गुस्सा करने से बचें, इससे आपके बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज सफलता का दिन है, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को आज उनकी मेहनत का फल मिलेगा, व्यवसायी वर्ग को भी फायदा मिलेगा. आज आप काम के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा निराशा भरा हो सकता है, मेहनत के बाद भी उसका परिणाम बेहतर न होने की वजह से थोड़ा परेशान हो सकते हैं. निवेश करने से पहले भी ध्यान रखें, नुकसान हो सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप भविष्य की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं, जिससे फायदा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आज कहीं घूमने जानें का प्लान कर सकते हैं. सेहत सामान्य रहेगी. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यवसाय में फायदा होगा, रुके हुए धन की प्राप्ति के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र आज अपनी सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ पुराने विवाद खत्म होंगे. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, पुराने काम पूरे होने से मन में शांति रहेगी. किसी पुराने दोस्त से अचानक मिलने का प्लान बन सकता है. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. व्यापार सामान्य रहेगा. घर की किसी परेशानी की वजह से आज काम में मन नहीं लगेगा. सेहत पर मौसम के बदलाव का असर दिख सकता है. 

Trending news