Aaj Ka Rashifal: राम नवमी पर इन लोगों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन और होगा मुनाफा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1632017

Aaj Ka Rashifal: राम नवमी पर इन लोगों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन और होगा मुनाफा

Navratri 2023 Rashifal: आज राम नवमी के दिन इन राशि के लोगों के लिए अच्छे योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं. 

Aaj Ka Rashifal: राम नवमी पर इन लोगों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन और होगा मुनाफा

Aaj Ka Rashifal 30 March 2023: आज नवरात्रि समापन की ओर है और नवमी का दिन है. इन दिन नौकरीपेशा लोगों को मां दु्र्गा क्या देना चाहती है. किसका दिन अच्छा और किसी सामान्य रहेगा. वहीं किसको नौकरी में प्रमोशन या बिजनेस में मुनाफा होगा और इस कड़ी में आपके सितारे क्या कहते हैं, आइए जानते हैं.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों को आज ऑफिस या बिजनेस में किसी काम को लेकर चिंता न करें या उसके परिणाम के बारे में न सोचें. बस अपने काम पर ध्यान दें. बिजनेसमेन किसी भी लालच में न पड़े, क्योंकि लालच की भावना आपकी चरित्र और काम को ठेस पहुंचा सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)-  वृषभ राशि के वो जातक जो पुलिस, मीडिया या चिकित्सा से जुड़े हैं. उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर जागरूक रहने की जरूरत है. वहीं जो नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं उनको जल्दी लाभ की उम्मीद न रखें.   

मिथुन राशि (Gemini)- अगर आपका खुदका बिजनेस है तो धन हानि होने की आशंका है. वहीं वो जातक जो रियल एस्टेट का काम करते हैं उनको लाभ होने की संभावनाएं हैं. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की इंतजार खत्म हो सकता है. वहीं बिजनेस कर रहे लोगों को अपने दुश्मनों और विपक्षों से संभलकर रहने की जरूरत है. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के वो लोग जो बहुत ही तकनीकी का इस्तेमाल करके काम करते हैं और खुद को अपडेट रखते हैं उनको काम में सफलता मिलेगी, लेकिन देर से. साथ ही लोहे का काम करने वाले लोग या बिजनेसमेन किसी भी तरह की नई डील करने वाले हैं तो टाल दें, क्योंकि इससे आपको धन की हानि होने की संभावनाएं हैं. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातक आज अपने मन और स्वभाव को शांत रखें. काम पर छोटी सी बात पर बहस होने की संभावना है, जिससे आपको नुकसान होगा.

तुला राशि (Libra)- आज नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं की तलाश खत्म हो सकती है. वहीं नए बिजनेस की शुरुआत करने से भी लाभ की प्राप्ति होने की संभावनाएं हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)-  नौकरीपेशा लोग अपने साथियों के साथ ऑफिस में अपनी परेशानियों को शेयर करें, गलत फहमियां दूर करें. वहीं बिजनेस कर रहे लोगों को आज ध्यान से काम करना होगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- सरकारी नौकरी करने वाले लोग आज अपने  काम पर फोकस रखें और किसी भी तरह का काम में आलस न करें. वहीं व्यापारी आज अपने बिजनेस को बढ़ाने की प्लानिंग कर सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)- आज नौकरी कर रहे लोगों के ऑफिस का माहौल अच्छा रहेगा, माहौल अच्छा होने से आप सारे काम समय से पूरा कर सकेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज कुंभ राशि के लोग बेवजह तनाव और परेशान रहेंगे. आपके आज सभी पुराने काम पूरे होंगे. वहीं बिजनेस कर लोगों को काम से बाहर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों को काम ने नए अवसर मिलेंगे, जिनको बिल्कुल भी हाथ से जाने न दें. ऐसा करने से आपके हाथ से सफलता औझल हो सकती है. वहीं बिजनेस या किसी काम में निवेश करने से लाभ मिलने की संभावनाएं हैं. 

Trending news