Aaj Ka Rashifal: मीन राशि के जातकों को आज मिलेगा किसी खास का साथ, जानें आपके सितारें देंगे क्या सौगात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1341431

Aaj Ka Rashifal: मीन राशि के जातकों को आज मिलेगा किसी खास का साथ, जानें आपके सितारें देंगे क्या सौगात

Aaj Ka Rashifal आज 8 सितंबर दिन गुरुवार है, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी राशि से नौकरी, व्यापार, सेहत और रिश्तों में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में पता किया जा सकता है. जानते हैं आज आपकी राशि के सितारे क्या कहते हैं और किन उपायों को अपनाकर आप अपना दिन बेहतर बना सकते हैं.

Aaj Ka Rashifal: मीन राशि के जातकों को आज मिलेगा किसी खास का साथ, जानें आपके सितारें देंगे क्या सौगात

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा हो सकता है, आज के दिन आपको अपने काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. आज के दिन आपके लिए निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है, किसी को कर्ज देने से भी बचें. 
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सिल्वर
उपाय- शिवलिंग पर गन्ने का रस अर्पित करें.

वृष राशि
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को आज उनके शिक्षकों का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. सेहत के प्रति सचेत रहें. 
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा
उपाय- केले की पेड़ के पास घी का दीपक जलाएं. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज आपके कई रुके हुए काम पूरे होंगे. नौकरी कर रहे लोगों को सराहना मिल सकती है. आज के दिन निवेश करना सही नही है. घर का माहौल अच्छा रहेगा.  
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- लाल
उपाय- हनुमान जी को चोला अर्पित करें.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम में सफलता मिलेगी. आज का दिन निवेश के लिए भी फायदेमंद है, धन आगमन के योग बन  रहे हैं. कोई भी परेशानी होने पर घर के बड़ों से बात करें, फायदा मिलेगा. 
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी
उपाय- ओम नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जाप करें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला काम की अधिकता रह सकती है. आज के दिन आपको सेहत के प्रति ज्यादा सचेत रहने की जरूरत है. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, विवाद से बचें. 
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- ब्राउन
उपाय- नवग्रह की पूजा करें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी, कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आज व्यापार में आपको लाभ मिलेगा. किसी मित्र से मुलाकात हो सकती है. 
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला
उपाय- 11 बार ओम गुरुवे नमः मंत्र का जाप करें. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, नकारात्मक लोगों से दूर रहें. काम में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना फायदेमंद है. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार होगा. 
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- केसरिया
उपाय- माता लक्ष्मी को लाल फूल चढाएं. 

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातक आज अपनी मेहनत से व्यापार में तरक्की हासिल करेंगे. आज आपको लाभ पाने के कई मौके मिल सकते हैं, मौकों को पहचानने की जरूरत होगी. परिवार के लोगों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा
उपाय- आज अपने घर में शंख का उद्घोष करें.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए, आपके रूखे व्यवहार के कारण कार्यक्षेत्र में कोई बनती हुई चीजें भी बिगड़ सकती है. पुराने निवेश में फायदा मिलेगा. 
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद
उपाय- आज किसी ब्राह्मण अथवा जरूरतमंद को वस्त्र दान करें.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आप किसी नए कार्य की योजना पर विचार कर सकते हैं. लंबे समय से हो रहे विवादों सो भी निजात मिलता दिख रहा है. बड़ों की सलाह लें. 
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय- गौ सेवा करें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष लाभ देने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को उनकी प्रतिभा और योग्यता के अनुसार कार्य मिलेगा, मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है, क्रोध से बचें. 
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी
उपाय- मंदिर के बाहर पीली मिठाई का दान करें. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपनी प्रतिभा से लोगों को आकर्षित करेंगे. घर से कोई सुखद समाचार मिलेगा. आज के दिन आपके जीवन में किसी खास व्यक्ति का आगमन हो सकता है. 
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- क्रीम और सफेद
उपाय- छात्रों को स्टेशनरी का सामान दान करें.

Trending news